Saturday, June 9, 2012

4-1 चेक, समूह ए की रूसी ahold उठाओ नाटक के पूर्ण, ग्रीस बैलेंस पोलैंड 1-1 पकड़ो


4-1 चेक, समूह ए की रूसी ahold उठाओ नाटक के पूर्ण, ग्रीस बैलेंस पोलैंड 1-1 पकड़ो


रूस के एक यूरो 2012, Miejski स्टेडियम में शुक्रवार (2012/08/06) के समूह मैच चरण में 4-1 चेक पर विजय. परिणाम रूस छोड़ दिया स्टैंडिंग गुरु तीन अंक, या दो अंक आगे निकटतम प्रतिद्वंद्वी, ग्रीस के साथ,.
रूस 15 मिनट में एलन Dzagoev के माध्यम से अंतर खोला. पार Konstantin Zyryanov, अलेक्सांद्र Kerzhakov गेंद, जो तब के बाद छोड़ दिया गोलकीपर Petr Cech मारा शोषण. नेट में गेंद फेंक Dzagoev चेक निकाल दिया.
25 वें मिनट में रूस रोमन Shirokov से दूसरे लक्ष्य मिला. वह नियंत्रण से बाहर इतना है कि एक सटीक शॉट के साथ चारा चेक रक्षक आंद्रेई Arshavin सफलता, जो विफल Cech संचालित.
चेक 52 मिनट में Vaclav Pilar द्वारा एक लक्ष्य के लिए दूरी काटा. चारा जारोस्लाव Plasil महारत हासिल है, वह दंड क्षेत्र, रक्षक व्याचेस्लाव Malafeev में dribbled, और गोल में गेंद को लात मारी.
Dzagoev बहाल रूस 79 मिनट में दो लक्ष्य लाभ. दो परस्पर विरोधी खिलाड़ियों की छाया में, Dzagoev प्रविष्टियाँ रोमन Pavlyuchenko है Cech लक्ष्य में गेंद निकाल दिया.
तीन मिनट बाद, Pavlyuchenko स्कोरिंग सूची. दंड बॉक्स में गेंद, वह एक शॉट है कि बनाता है शुद्ध Cech में उड़ान भरी गेंद छेडऩे से पहले अंतरिक्ष menggocek गेंद मिल सकता है.
 
रूस शुरू से ही खेल का प्रभुत्व है. वे लगातार एक हमले शुरू करने के लिए और संभावना है, जो हमेशा अच्छी तरह से नहीं किया जाता है बनाने की कोशिश है.
13 मिनट में, उदाहरण के लिए निकाल दिया, Kerzahkov निशान याद करते हैं. पांच मिनट बाद, Cech साथ एक पर एक द्वंद्वयुद्ध में, Dzagoev लक्ष्य में एक गोली चलाई.
चेक गणराज्य की दूसरी छमाही में जल्दी पर हमला करने के लिए पहल की. वे लक्ष्यों VILAR के निर्माण तक दबाव बनाए रखने के लिए कर रहे हैं.
रूस गति और नियंत्रण में वापस कम से जवाब. इन प्रयासों के 63 मिनट और 69, जो सभी के निशान याद आती है Kerzhakov के दो शॉट मिले.
74 मिनट में, Pavlyuchenko Kerzhakov है, जो तुरंत रूस के हमले की शक्ति बढ़ जाती है की जगह.
चौथा गोल के बाद, रूस दबाव कम नहीं किया था. हालांकि, वे प्राप्त करने के लिए, कभी नहीं एक पांचवें तक लंबे सीटी लग रहा था.
के UEFA के अनुसार, मैच के दौरान, रूस जितना 49 प्रतिशत के रूप में गेंद को नियंत्रित और 17 व्यवसायों के बाहर सात संभावना बनाया. 16 प्रयोगों के चेक दस बंद सटीक शॉट.
lineup केरूस: 16 व्याचेस्लाव Malafeev है, 4 सर्गेई Ignashevich, 12 अलेक्सई Berezutsky, 5 यूरी Zhirkov, 2 अलेक्जेंडर Anyukov के Denisov 7 - इगोर, 8 कॉन्स्टेंटिन Zyryanov, 6 रोमन Shirokov; Arshavin 10-आंद्रेई, 11 अलेक्जेंडर kerzhakov (14 - रोमन Pavlyuchenko 74), 17 - एलन (18 - अलेक्जेंडर 84 Kokorin Dzagoev)
चेक गणराज्य: 1-Petr Cech, Sivok 6 - टॉमस, 5 - रोमन Hubnik, 3 - मिशेल Kadlec, थियोडोर Gebre 2 Selassie -, 19 - पेट्र Jiracek (11 - मिलान 76 Petrzela), 13 - जारोस्लाव Plasil, 14 - Vaclav Pilar, 9 जनवरी (17 - टॉमस 46 Hubschman) Rezek, 15 मिलान Baros (21 डेविड 85 Lafata), 10 - टॉमस Rosicky
लगभग 60,000 दर्शकों शुक्रवार (8/6) पर यूरोपियन कप शुरू होता है के दौरान नेशनल स्टेडियम, वारसॉ, पोलैंड, भरा. ग्लास स्क्रीन के माध्यम से देख के बारे में 150 मिलियन लोग हैं. यह है दुनिया की दावत समर्पित यूरोपीय संकट से पीड़ित हैं.
2012 यूरोपीय कप फुटबॉल की दावत कम से कम एक पल के लिए यूरोप के लोगों थकान और वजन और जीवन के तनाव को भूल जाओ. यही कारण है छाप दो महाराष्ट्र Samsul के वारसॉ में हादी रायटर पत्रकारों, पोलैंड, और Lviv, Ukraine में महान Setyahadi के प्राप्त की है.
कर्ज में डूबे है महाद्वीप के पिछले चार वर्षों में दीर्घ संकट. हाल ही में, राजनीति भी कड़ी कर दी गई, यूरोपीय कप के यूक्रेन दबाव. मानव अधिकारों के मुद्दे संभवतः नहीं रोका जा सकता है. विपक्षी नेता Yulia Tymoshenko की नजरबंदी यूरोपीय देशों के नेताओं के एक नंबर सूजन बनाया है.
हालांकि, ऊपर से चार सप्ताह के लिए, "नीले महाद्वीप की खबर नहीं रह गया है अराजक प्रशासन, बेरोजगारी में वृद्धि, या उच्च मजदूरी की मांग कार्यकर्ताओं के एक बड़े पैमाने पर हड़ताल का प्रभुत्व है.
वास्तव में, कम से कम 16 भाग लेने वाले संकट की 2012 यूरोपीय कप झटका द्वारा प्रभावित देशों के आठ. सरकार की ओर से शुरू तौलिया में फेंक और यूरोपीय संघ और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) सरकार को स्थापित करने के लिए अलग से एक bailout के लिए पूछने के लिए मजबूर किया गया था लोगों की वजह से ढह गई.
ग्रीस, उद्घाटन पार्टी कल रात पोलैंड के खिलाफ यूरोपीय कप की मेजबानी पहले देश के लिए संकट का शिकार था और आईएमएफ सहायता के लिए पूछने के लिए, दो साल पहले के लिए मजबूर किया गया था. प्रधान मंत्री जॉर्ज Papandreou सरकार के एक साल बाद ध्वस्त हो गई और अब तक देश 2004 में यूरोपीय कप विजेताओं को एक साथ सरकार नहीं डाल कामयाब रहे हैं.
आयरलैंड ग्रुप सी में हैं, और पुर्तगाल ग्रुप बी में आईएमएफ के बाद नवम्बर 2010 और मई 2011 में मदद के लिए तैयार कर रहे हैं. आयरिश प्रधानमंत्री ब्रायन कोवेन और पुर्तगाली प्रधानमंत्री जोस सुकरात नीचे कदम था.
ग्रुप सी में चैंपियन स्पेन का बचाव भी सुर्खियों से बच नहीं था. देर से 2011 में स्पेन में जोस लुइस Rodriguez के जापाटेरो सरकार गिर गई. अब उनके उत्तराधिकारी, Mariano Rajoy, कई बैंकों और बेरोजगारी है कि कार्यबल का एक चौथाई तक पहुँच के पतन के साथ निपटने के लिए संघर्ष कर रहा है.
यूरोपीय फुटबॉल दृश्य, नीदरलैंड, इटली, फ्रांस, और ब्रिटेन में चार देशों के भी संकट से बच नहीं कर रहे हैं. लोगों को सरकार के प्रदर्शन के लिए चुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी सज़ा के खिलाफ गुस्से में हैं. प्रधानमंत्री इतालवी क्लब एसी मिलान के मालिक सिल्वियो बर्लुस्कोनी, डच PM मार्क Rutte एक दो साल के शासनकाल नहीं है, ब्रिटिश प्रधानमंत्री गॉर्डन ब्राउन और फ्रांस के राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी तेजतर्रार, उन सभी को बाहर.
कड़वा संकट के बीच में, हर राज्य से 23 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में अपनी सीमा का परीक्षण करने के लिए. वे जानते हैं कि, मनोरंजक खेल, अकेले जाने जीत, अपने देश के लोगों को सांत्वना होगा.
सिरेमिक संकट
यूरोप में आर्थिक संकट के रूप में जर्मनी और चेक से फुटबॉल प्रशंसकों, यूक्रेन और पोलैंड, थलचर (बजाय एक हवाई जहाज की सवारी की तुलना में) के साथ के द्वारा धोखा दिया गया था. वे एक लंबी यात्रा लेने के द्वारा पैसे बचाने के लिए.
स्थानों पर रहने के उपनगरों में घरों या अपार्टमेंट में सवार वेतन से भी धोखा कर रहे हैं. चार्ली, म्यूनिख, जर्मनी के समर्थकों, उनके दो भाइयों के साथ बाहर सेट Lviv, यूक्रेन, निजी कार का उपयोग कर. वे 15 घंटे में 1,000 किलोमीटर की यात्रा. इस यात्रा को और अधिक महंगा है क्योंकि वे घर से दोपहर का भोजन ले.
"हम चालक चालक पागल हो रहे हैं. चार्ली ने कहा कि हम यहाँ आए जर्मनी खेलने घड़ी ". उन्होंने यह भी करने के लिए Lviv में होटल दरों और अस्थायी आवास का भुगतान में नाकाम रहने के लिए यूक्रेन में दोस्त के घर पर रह रही है 100-300 प्रतिशत वृद्धि कर रहे हैं. सामान्य होटल दरों के आसपास 100 अमेरिकी डॉलर का प्रति रात 250 डॉलर 300 डॉलर बढ़ी.
"हम बर्दाश्त नहीं कर सकता दर्ज कराने के बहुत महंगा है. हम एक दोस्त है जो यहाँ रहता है के साथ रह जा सकता है. सस्ता चार्ली, "कहा.
दीमा, बर्लिन से जर्मन प्रशंसकों, इगोर भी घर, दोस्तों, यूक्रेन के नागरिकों में रहना. दीमा 100 यूरो के बारे में 14 घंटे और लागत के लिए एक बस ले लिया (1.17 मिलियन अमरीकी डालर के बारे में). वह हवाई जहाज की सवारी केवल 2.5 घंटे विलंबता की तुलना में 300 यूरो बचाता है. दीमा नीचे के रूप में संभव के रूप में ज्यादा खर्च तो मैं देख सकते हैं सभी Lviv में मैच जर्मनी, पुर्तगाल और डेनमार्क के खिलाफ है.
जबकि पुर्तगाल के पेड्रो और साथी समर्थकों के लिए यूक्रेन के कारण एक लैंडलाइन बहुत दूर करने के लिए जेट उपयोग के लिए चुना है. वे दो साल पहले बचाया.
यूरोप में आर्थिक संकट उत्साही गेंद की ब्याज को कम करने के लिए यूरोपीय कप देखने. एक सूचक Lviv में होटल है जो 85 प्रतिशत तक पहुँच अधिभोग दर है.
मीडिया सेंटर के आधार पर दैनिक Lviv कीव पोस्ट द्वारा उद्धृत किया गया था, Lviv में होटल की 9 जून को 18 से 85 प्रतिशत और उड़ानों के अधिभोग दर 76 प्रतिशत पर पहुंच गया. जून के बीच, तीन खेल Lviv, जो जर्मनी के खिलाफ पुर्तगाल, डेनमार्क बनाम पुर्तगाल, और डेनमार्क बनाम जर्मनी में आयोजित किया गया.
11 Lviv में होटल में कमरा पहले से ही बाहर बेच दिया, जिनमें से चार पहले से ही पिछले हफ्ते पूरी तरह बुक हैं. Lviv के 40 उड़ानें कि +१२०० लोगों को समायोजित कर सकते है. Lviv में होटल बाजार में 2800 कमरों की कुल शामिल हैं.
यूक्रेन के राष्ट्रपति विक्टर Yanukovich यूरोपीय संघ के राजनीतिक दबाव के कई देशों को भी कहा जाता है के लिए लोगों को एक विनीत मेजबान को कम करने की कोशिश कर रहा है. "आने वाले दिनों में, दुनिया ध्यान हमारे देश के लिए भुगतान करना होगा. उन्होंने कहा कि मैं आप मित्रता, ईमानदारी, और यूक्रेनी राष्ट्र की दोस्ती को दिखाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. "
हालांकि, लंदन, ब्रिटेन सरकार के मंत्रियों के लिए मानव अधिकारों के आधार पर यूरोपीय कप का बहिष्कार करने की योजना बना रही है. केवल, यह चटाई बहिष्कार समूह चरण के लिए लागू होता है.
अगले दौर में, ब्रिटिश सरकार ने अभी भी एक प्रतिनिधि को भेजने का इरादा है. हालांकि, सभी योजनाओं को अभी भी हर अधिकारी के समय पर निर्भर थे."वे लंदन 2012 ओलंपिक और कानून और न्याय के कार्यान्वयन यूक्रेन में picky रहे हैं के बारे में गहरी चिंता के लिए तैयारियों में व्यस्त हैं" विदेश कार्यालय के अधिकारियों ने कहा.
सभी यूरोपीय कप के इतिहास, कई महत्वपूर्ण रिकॉर्ड और एक सुंदर स्मृति हो. निम्न रिकॉर्ड कोने अंक से बाहर थे.
23 - डच स्ट्राइकर मार्को वैन Basten, जो पश्चिम जर्मनी में 1988 यूरोपियन कप में चमकने की आयु. वैन Basten सोवियत संघ के खिलाफ फाइनल में लक्ष्य पर एक वॉली के साथ इंग्लैंड और आकर्षक दर्शकों के खिलाफ हैट्रिक बना.
जो लोग 1960 में फ्रांस में पहली यूरोपीय कप फाइनल देखा की संख्या - 26 370. विक्टर Ponedelnik सोवियत संघ लाने के लिए 113 मिनट में पहला गोल के माध्यम से यूरोपीय चैंपियन बन गया. सोवियत संघ यूगोस्लाविया पर 2-1 जीत.
1976 - यह साल है जब यूरोपीय कप के अंतिम मैच में एक मुठभेड़ के साथ समाप्त करना चाहिए, और यह पहली बार हुआ है. यूगोस्लाविया में पार्टी के शीर्ष पर, चेकोस्लोवाकिया पश्चिम जर्मनी से मुलाकात की. चेकोस्लोवाकिया दंड पर 5-3 जीतने के बाद चैंपियन्स.
117 - 2000 फ्रेंच इतिहास दोहराना टीम के सेमीफाइनल में 117 मिनट में गोल Zinedine Zidane. पिछले 16 वर्षों में, मिशेल प्लाटिनी एक ही देश, पुर्तगाल के खिलाफ अतिरिक्त समय में रन बनाए, और यूरोपीय कप फाइनल में फ्रांस लाया.
12 - 12 टैंगो, जो यूरो 2012 की आधिकारिक गेंद कीव, यूक्रेन में प्रतिभागियों के समूह के विभाजन के साथ संयोजन के रूप में 2 दिसंबर, 2011, पर शुरू किया गया था. गेंद चमकदार की एक पनरोक कोटिंग के साथ वास्तविक चमड़े का बना है.
0-0 यह स्कोर है जब सोवियत संघ के खिलाफ 1968 में यूरोपीय कप के सेमीफाइनल में इटली. एक goalless अतिरिक्त समय के बाद पारित कर दिया विजेता फेंक एक सिक्का टॉस द्वारा निर्धारित किया जाता है. इटली यूगोस्लाविया के खिलाफ अंतिम भाग्यशाली उन्नत और चैंपियन के रूप में बाहर आया था.
नाटक के पूर्ण, ग्रीस बैलेंस पोलैंड 1-1 पकड़ो
नाटक का पूरा. यह वास्तव में करने के लिए यूरो 2012 मेजबान पोलैंड बनाम ग्रीस के बीच उद्घाटन मैच का वर्णन करने के लिए उपयुक्त है. एक 1-0 का नेतृत्व किया था, यूनानी Dimitris Salpingidis द्वारा दूसरी छमाही लक्ष्य नेस्ट में बराबर में कामयाब रहे.
न केवल कि, खेल सिर्फ शुरुआत है धीरे धीरे एक नाटक का पूरा लड़ाई में विकसित चलना. कम से कम चार पीला कार्ड और जेब रेफरी कार्लोस वेलास्को Carballo स्पेनी से बाहर दो लाल कार्ड.
35 मिनट Sokratis Papastathopoulos नीचे Papasthapoulus लाने के बाद पहला पीला कार्ड मिला. और मिनट में 44 Papasthapoulus फिर से बाधा Murawski की दर के बाद एक दूसरा पीला कार्ड पुरस्कृत.
जोस 45 मिनट 54 मिनट में दो और Holebas Giorgos Karagounis में एक और पीला कार्ड मिला है.
गोलकीपर वोज्शिएक Szczesny जो बॉक्स में Salpingidis गिरा जबकि पोलैंड के लिए एक लाल कार्ड दिया गया था.
ज़ेमीस्लॉ Tyton लेकिन विकल्प कीपर लात थूक Karagounis जारी है.
खेल
शुरुआती मिनटों में दोनों टीमों को ध्यान प्रदर्शन देखा. दोनों के लिए कमियां खोजने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन मैच के शुरुआती मिनटों के प्रभुत्व ग्रीस का आयोजन किया.
पोलैंड एक अवसर प्राप्त जब वहाँ ग्रीक लक्ष्य के सामने अराजकता था.Murawski meleaskan लेकिन लात लिए शानदार बचाव Chalkias के माध्यम से वापस खींचने के लिए पार्क की गेंद हवा में घूमना. पोलैंड के लिए पहली कॉर्नर किक.
पांचवें मिनट में प्रवेश करने पोलैंड मैच पर हावी रहता है. पोलैंड के लिए पैटर्न है कि मिडफील्ड से मिठबोला खेल के साथ डिज़ाइन कर रहे हैं खोजने शुरू कर दिया.
एक हमले के बिना नहीं, ग्रीस भी एक हमले का निर्माण करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन हमेशा पोलैंड की चालाक रक्षा द्वारा foundered. 10 मिनट में प्रवेश, खेल अभी भी एक धीमी गति में जगह लेता है.
ग्रीस 11 वें मिनट में अपना पहला मौका खोलने के लिए. एक फ्री किक से शुरू, लेकिन Fanis Gekas हैडर Wojciech Szczesny के दाईं ओर विस्तृत था.
पोलैंड की पीठ को दबाने के लिए 14 मिनट की बारी है. ग्रीस की रक्षा के बाईं ओर से, पोलैंड एक सुनहरा मौका था. लुकास दाईं ओर से Piszczek झाडू और फिर लक्ष्य मुँह में परिपक्व umpang को छोड़ें. रॉबर्ट Lewandowski गेंद सिर्फ अपने सिर से कुछ इंच विफल करने की तैयारी कर रहा है.
लेकिन 16 मिनट पर एक मौका नहीं बर्बाद पोलैंड. पोलैंड berasil netted.किसी शीर्ष लेख के साथ piszczek पार Lewandowski शुद्ध कठिन Chalkias में मिले थे.
पोलैंड को 1-0.
पोलैंड और अधिक आत्मविश्वास बनाने के ऊपर 1-0. 20 मिनट में, पोलैंड दोनों पंखों से एक संयुक्त हमले के निर्माण से खेल पर हावी करने के लिए जारी है. पोलैंड 26 मिनट फ्री किक प्राप्त है, लेकिन अभी भी प्रबंधित यूनानी रक्षक प्रेरित किया.
ग्रीस करने के लिए मिल की कोशिश की. वे पोलैंड की तंग रक्षा से एक अंतर खोजने की कोशिश है. ग्रीस पोलैंड की रक्षा के बाईं ओर से 28 मिनट में एक फ्री किक मिली. Boenisch peertahanan पोलैंड (पोलैंड) के बाद लाइन से केवल दो मीटर Ninis गिरा दिया.
लेकिन फिर, चारा जारी है Ninis पोलिश रक्षक बाहर थूक, PERQUIS में कामयाब रहे. 30 मिनट ग्रीस अभी भी करने के लिए पोलैंड के रक्षा घुसना मुश्किल है. फिर भी मिडफील्ड लड़ाई पोलैंड बोलबाला है.
35 मिनट, खिलाड़ी पहले ग्रीक Papastathopoulos जो हवा में लड़ाई के दौरान यूरो 2012 में पोलैंड पर बेईमानी के बाद पीला कार्ड प्राप्त हो गया.
प्रतिस्थापन ग्रीस 37 मिनट करने के लिए. एक पापाडोपौलोस बाहर जगह लालकृष्ण आया उसके बाएं पैर में चोट पीड़ित होने के बाद पापाडोपौलोस.
सही क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद कश्मीर Papadopoulus पोलैंड एक और मौका मिला था. PERQUIS जो रक्षक चतुरता में मात देना बंद किक करने के लिए एक अच्छी स्थिति हो जाता है. लेकिन लात विस्तृत.
यूनानी तेजी से मुश्किल में 40 मिनट के लिए पोलैंड के रक्षा घुसना. पासेस कि दाईं ओर से जारी कर रहे हैं हमेशा पोलिश रक्षा अनुशासन की उपस्थिति के कारण foundered.
ग्रीस 44 मिनट के लिए एक झटका है. Sokratis Papastathopoulos जो पहले एक पीला कार्ड मिला था Murawski की बाधा दर के बाद एक दूसरा पीला कार्ड दिया गया था.
यह न केवल करता है Papastathopoulos के लिए एक पीला कार्ड पाने के पहले हो, लेकिन यह भी 2012 यूरोपीय कप में एक लाल कार्ड पाने के लिए पहले.
3 मिनट के बाद, यूनानी जोस Holebas विरोध कि अपराध नहीं दे जब एक ग्रीक रक्षक के दंड बॉक्स के अंदर गेंद को हाथ से नहीं के बाद फिर से एक पीला कार्ड मिला है.
स्कोर था 1-0 अंक के लिए जीवित है जब तक खेल रहे सीटी लग रहा था.
दूसरी छमाही में सीधे पहल करने के लिए पोलैंड पर हमला. 46 Lewandowski पहले लौटे पोलैंड के बाद सबसे खतरनाक खिलाड़ियों यूनानी रक्षा के बाईं ओर से एक संकीर्ण कोण से लात में कामयाब रहे. लेकिन अपनी हार्ड शॉट क्रॉसबार पर बाउंस हो गया था.
ग्रीस में पहली छमाही के लिए बराबर दबाव के तहत कड़ी मेहनत करना जारी रखा है. परिणामस्वरूप, ग्रीस 51 मिनट बराबर करने के लिए.
Dimitris Salpingidis जो प्रवेश एक विकल्प के रूप में सफलतापूर्वक लक्ष्य निवल के पोलिश गोलकीपर वोज्शिएक Szczesny पोलैंड में गेंद कटौती नाकाम रहने के बाद गर्मी का उपयोग पोलैंड की रक्षा के बाईं ओर से एक पार से जारी है. Salpingidis जो गेंद को धोखा मिल गया के लिए रवाना एक खाली पोलैंड के बाईं ओर लात अवसर बर्बाद नहीं किया.
बराबरी, ग्रीस करने के लिए और अधिक चुपचाप खेलने की कोशिश की. 10 पुरुषों के साथ खेलने के बावजूद, यूनानियों के लिए एक त्वरित पलटवार के साथ दबाव लागू करने के लिए जारी है.
58 मिनट पहले दाईं ओर ग्रीस Karagounis की भूमिका को अधिकतम करने की कोशिश कर रहा है. परिणाम यूनानियों शुरू सफलतापूर्वक दंड बॉक्स पोलैंड में गेंद भेजा. लेकिन स्पष्ट रूप से दिखाई दे, ग्रीस 10 खिलाड़ियों को और अधिक आसानी से बनाने के साथ ही प्रदर्शित होने गेंद खेलने के लिए.
ग्रीस में वापस 67 मिनट पहले Gekas जगह Fortounis दर्ज करके खिलाड़ी की बारी.
प्रतिस्थापन के बाद, ग्रीस में एक आश्चर्य हमले पोलैंड था. Dimitris Salpingidis offside के जाल को तोड़ने में कामयाब रहे. चेहरा चेहरे के साथ Salpingidis वोज्शिएक SzczÄ ™ SNY घोंसले से बाहर कर.
वोज्शिएक Szczesny जो यह Salpingidis छोड़ने आशा करने की कोशिश.एक परिणाम के रूप में SzczÄ ™ SNY लाल कार्ड.
लेकिन दुर्भाग्य से इस सुनहरा अवसर Karagounis के शोषण में विफल रहा है. "TytoÅ है जो Szczesny की जगह गेंद और लात Karagounis टाल पढ़ने के लिए प्रबंधित करने के लिए पोलैंड के बाईं ओर को निर्देश दिया है.
बावजूद असफल है, लेकिन ग्रीक नाटक की एक श्रृंखला है कि अपने आप में विश्वास होता है. ग्रीस सफलतापूर्वक अवसरों के एक नंबर बनाया. Dimitris 70 मिनट Salpingidis सफलतापूर्वक गेंद गोल है, लेकिन व्यवहार करनेवाला सोचा था कि वह एक offside के स्थिति में किया गया था.
पोलैंड Obraniak के माध्यम से पंचर करने के लिए 78 मिनट. दुर्भाग्य से वह एक पार भेजने में विफल रहा है. ग्रीस करने के लिए पलटवार के माध्यम से दबाव लागू करने की कोशिश जारी है. 83 मिनट में karagounis परिणाम पेनाल्टी क्षेत्र लेकिन पोलैंड अभी भी लक्ष्य से दूर बाहर से एक कठिन लात कर रहे हैं.
सामान्य समय के अंत से पहले 3 मिनट पहले दोनों टीमों के लिए बिक्री पर हमला जारी रखा. लेकिन दोनों टीमों को अभी भी लक्ष्य बनाने में असफल रहा.3 मिनट अतिरिक्त समय दिया गया था. लेकिन जब तक पिछले खेल समाप्त स्कोर 1-1 रहा.

No comments:

Post a Comment