Friday, March 2, 2012

हे युवा! (मिल) एक निष्पक्ष और ईमानदार नेता उठाओ?

हे युवा! (मिल) एक निष्पक्ष और ईमानदार नेता उठाओ?

इस अपील ईमानदारी की कमी के कारण देश के प्रबंधन में अपने नेताओं की विफलता के कारण अर्थव्यवस्था की और गिरावट के आधार पर इंडोनेशिया की हालत से संबंधित है, ताकि भ्रष्टाचार है कि आर्थिक विकास निरोधक गतिविधि के सभी स्तरों पर व्याप्त है. लेकिन इस अपील को भी दुनिया भर के युवा लोगों के लिए लागू होता है, दोनों उन जो इंडोनेशिया जैसे विकासशील देशों में रहते हैं, लेकिन यह भी संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप के देशों की तरह विकसित देशों रूस सहित,.
इंडोनेशिया में प्रति वर्ष 30% की औसत रिसाव का नया आदेश राज्य के बजट में की वजह से सुखाया भ्रष्ट द्वारा चोरी, कि यह आंकड़ा वैज्ञानिक रूप से सिद्ध किया जा सकता है और लगभग के रूप में अर्थशास्त्रियों द्वारा मान्यता प्राप्त है और समन्वय मंत्री देर Prof.dr Sumitro Djoyohadikusumo की अर्थव्यवस्था के लिए कभी नहीं समाप्त: मुसीबत इंडोनेशिया में गरीबी उन्मूलन.
आक्रोश की छाया संगोष्ठी भ्रष्टाचार impoverishes आयोजित दैनिक "Kompas, फरवरी के अंत में सही लगा. कई लोग नहीं समझ सकता है, कैसे, स्वतंत्रता और कई दशकों के निर्माण के 65 साल के बाद, गणतंत्र पुरानी संरचनात्मक गरीबी की समस्या से के रूप में मुक्त अच्छी तरह से नहीं जाना.
वास्तव में, हम प्रचुर मात्रा में प्राकृतिक संसाधनों से सम्मानित किया. सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) के रूप में विकास का केक, फूल भी अब दुनिया के सबसे बड़े 20. इसी तरह, राज्य के बजट और गरीबी में कमी के लिए समय - समय पर बजट आवंटन की मात्रा को बढ़ाने के लिए जारी है. निर्माण के वित्त करने के लिए ऋण की मात्रा भी तेजी से वृद्धि हुई है. हालांकि, गरीब लोगों की संख्या मुश्किल नीचे आने दबाया.
संकट से पहले, हमारे बजट की मात्रा के तहत 100 खरब डॉलर और आर.पी. 877 खरब सकल घरेलू उत्पाद है. जब 22 लाख लोगों की गरीबी की घटनाओं.अब राज्य बजट और आर.पी. 1200 ट्रिलियन सकल घरेलू उत्पाद +७,००० खरब आर.पी., लेकिन गरीबी की घटनाओं में 31 मिलियन से अधिक लोगों के लिए वास्तव में वृद्धि हुई है.
केन्द्रीय सांख्यिकी ब्यूरो के अनुसार 2010 में गरीबी की दर 31,2 मिलियन व्यक्तियों या 13.33 प्रतिशत है. हालांकि, यह आंकड़ा केवल उन जो पूर्ण आय द्वारा मापा गरीबी की श्रेणी में प्रवेश गिना जाता है, यह सबसे न्यूनतम स्तर था. ये आंकड़े विभिन्न आयामों की गरीबी इंडोनेशिया का असली चेहरा प्रकट नहीं करते हैं,. आंकड़े भी जो नहीं गरीब के रूप में वर्गीकृत कर रहे हैं, लेकिन बहुत गरीबी की चपेट में, एक भी पूर्ण गरीब से अधिक आंकड़ा शामिल नहीं हैं.
अंतरराष्ट्रीय गरीबी रेखा से, प्रति दिन यानी 2 अमेरिकी डॉलर आय के लागू मानकों का प्रयोग कर यदि गरीबों की संख्या अभी भी 42 प्रतिशत या लगभग 100 मिलियन से अधिक है. यह लगभग संयुक्त मलेशिया और वियतनाम की कुल जनसंख्या के रूप में ही है. यही है, इंडोनेशिया दक्षिण पूर्व एशिया के ज्यादातर गरीब लोगों के लिए घर है.
गरीबी नक्शे में व्यापक गरीबी के गरीब क्षेत्रों के रूप में हमारी आँखों के सामने जा दैनिक देखा सकते हैं, वहाँ अब भी कर रहे हैं कई वंचित क्षेत्रों, मातृत्व और शिशु मृत्यु की बिगड़ती, उच्च कुपोषण और कुपोषण के मामलों में उच्च स्कूल छोड़ने वाले बच्चों की दरों, अभी भी कर रहे हैं बहुत जो योग्य रस्किन माना जाता है और Jamkesmas कि 70 लाख से अधिक लोगों की बड़ी संख्या है.
इसके अलावा, अनौपचारिक श्रमिकों के उच्च अनुपात के कुल श्रमिकों के बारे में 70 प्रतिशत लोगों के बुनियादी अधिकारों का उपयोग करने के बिना उच्च अनुपात, प्रमुख कार्य बल शिक्षित नीचे स्कूल, आत्महत्या की उच्च दर और आर्थिक कठिनाइयों, बड़े पैमाने पर शहरी मलिन बस्तियों की आपराधिक पृष्ठभूमि है , और बहुत अधिक.
नीति प्रतिमान इंडोनेशिया वास्तव में गरीबी उन्मूलन की स्वर्ण युग का अनुभव है. 1976-1996 में आर्थिक विकास के शिखर अवधि में, अर्थव्यवस्था के बारे में 7.5 प्रतिशत की औसत वृद्धि दर्ज की गई. हालांकि गरीबी उन्मूलन स्पष्ट रूप से 1990 के दशक तक विकास की प्राथमिकता एजेंडा विकास है कि तब होता है जब यह बहुत गरीब समर्थक माना जाता है में प्रवेश नहीं किया है.
तेल से विदेशी मुद्रा आय द्वारा समर्थित, Soeharto सरकार उच्च आर्थिक वृद्धि का लक्ष्य विभिन्न कार्यक्रम गरीबी विरोधी के साथ संयुक्त. यही कारण है, दो दिशाओं से हमला गरीबी. परिणामस्वरूप, इस अवधि के दौरान गरीबी की दर आधी से अधिक कम 40.1 प्रतिशत (1976) से 11.3 प्रतिशत (1996),.
हालांकि, 1997 के संकट का एक परिणाम के रूप में गरीबी की दर 17.6 प्रतिशत (1997) और 23.4 प्रतिशत (1999) फिर से गुलाब. संकट के बाद, हम कम आर्थिक विकास के जाल से बाहर निकलने में सक्षम नहीं है, लेकिन कभी नहीं केवल रोजगार वृद्धि और गरीबी की एक पूर्व शर्त कमी है लेकिन कम आर्थिक विकास ही बहुत गरीब समर्थक और नहीं तेजी से योग्य नहीं माना जाता है.
संकट के बाद आर्थिक विकास के औसत प्रति वर्ष केवल 5.15 प्रतिशत या संकट से पहले औसत वृद्धि के बारे में 70 प्रतिशत. उस समय के दौरान, गरीबी की दर प्रतिशत ही (2002) के अनुसार 18.23 से 14.22 प्रतिशत (2009) और 13.3 प्रतिशत (2010), या संकट से पहले गरीबी में कमी की दर 4 प्रतिशत से गिर गया.
पिछले 15 वर्षों में, गरीब लोगों की संख्या केवल 4.4 प्रतिशत गिरा, 17.7 प्रतिशत (1995) से 13.3 प्रतिशत (2010). से गस Dur और मेगावती के युग में, गरीबी दर नीचे 20 प्रतिशत करने के लिए वापस कम हो सकता है, 16 प्रतिशत की दर के साथ. SBY की सरकार (2005-2010) के पहले छह वर्षों के दौरान, गरीबी दर केवल 2.7 प्रतिशत की गिरावट आई है, 16 प्रतिशत (2005) से 13.3 प्रतिशत (2010).
संकट के बाद आर्थिक विकास कृषि, विनिर्माण, या प्रसंस्करण उद्योगों के रूप में के रूप में अच्छी तरह से खनन और उत्खनन क्षेत्र के रूप में कई व्यापार योग्य क्षेत्र रोजगार की सुस्त रक्त द्वारा विशेषता है. विकास और गैर - व्यापार योग्य क्षेत्रों या सेवाओं का योगदान दिया.
औद्योगिक क्षेत्र है, जो के बारे में सकल घरेलू उत्पाद का 40 प्रतिशत और विकास दर 14 प्रतिशत या दो बार Soeharto युग में राष्ट्रीय आर्थिक विकास, अब केवल 4 प्रतिशत के बारे में या आर्थिक विकास के नीचे बढ़ने के लिए खातों. औद्योगिक क्षेत्र के आधा भी नकारात्मक या शून्य के पास प्रतिशत वृद्धि हुई.जबकि जीडीपी में कृषि क्षेत्र के लिए अपने योगदान 45 प्रतिशत 1970 के दशक से 25 प्रतिशत (1980) और अब कर्मचारियों की संख्या से अधिक 40 प्रतिशत का 14 प्रतिशत वहन हटना जारी है.
कई अर्थशास्त्रियों शासन की प्रथाओं के द्वारा गरीबी को कम करने की कठिनाई के रूप में अच्छी तरह के रूप में विकास और गरीबी उन्मूलन नीति प्रतिमान है कि अक्सर न केवल गरीब के पक्ष में नहीं के प्रतिमान जोड़ने के लिए, लेकिन यह भी परिक्षीण करना.
सुहार्तो युग में, सवाल में प्रतिमान एक नीति है जो उच्च आर्थिक वृद्धि के विकास पर ध्यान केंद्रित है. उच्च विकास दर के साथ, धारणा, बेरोजगारी, गरीबी, असमानता और स्वयं के द्वारा दूर किया जाएगा.
कई अन्य देशों की तरह, इंडोनेशिया कृषि क्षेत्र का विकास शुरू किया. हरित क्रांति कार्यक्रम के माध्यम से, एक बड़े कृषि क्षेत्र 1980 के दशक तक 1970 के दशक के बाद से इंडोनेशिया में संरचनात्मक परिवर्तन करने के लिए योगदान देता है. उस समय खेत खिलाने और लोगों की सबसे अधिक रोजगार का एहसास हुआ, सरकार विभिन्न प्रोत्साहन और कृषि क्षेत्र द्वारा विकसित करने के लिए आवश्यक सुविधाओं को उपलब्ध कराने के द्वारा एक प्राथमिकता के रूप में कृषि क्षेत्र की स्थापना की. इस युग में विकास कहा जाता है बहुत गरीब समर्थक है क्योंकि यह खेती परिवारों के लाखों लोगों को गरीबी से उठा लिया.इन वर्षों में, सभी कृषि विकास नीतियों आत्मनिर्भरता चावल, जो अंत में 1983 में पहुँच गया था प्राप्त करने के लिए लागू किया है.
हालांकि, एक आधुनिक राज्य, विशेष रूप से उछाल के बाद से तेल कि सरकार बनाया के अंत के लिए की जरूरत करने के लिए निर्यात उन्मुख उद्योगों को बढ़ावा देने के विदेशी मुद्रा को बचाने के प्रयास में swerved, कृषि और ग्रामीण विकास करने और फिर "परित्यक्त" सिर्फ एक बूस्टर और औद्योगिक क्षेत्रों में होना करने के लिए.
उद्योग क्षेत्रों है कि एक बेहतर संरक्षित किया जा रहा है और सुविधा सुविधाओं की एक किस्म के रूप में माना जाता है की एक संख्या है. नीति विकास और एकीकृत व्यापक छोड़ दिया है कि अर्थव्यवस्था की संरचना के बीच में छेद है.यह भी कि द्विपक्षीय तरलता कम धन, राष्ट्रीय बैंकों और विदेशी ऋण के साथ कई अपने विस्तार के वित्त पोषण, और तब सुहृद पूंजीवाद के जन्म से चिह्नित युग 1997 संकट को ट्रिगर करने के लिए मदद की.
एक उच्च वृद्धि को आगे बढ़ाने की इच्छा, ऋण / विदेशी पूंजी और एक मुक्त व्यापार शासन की मांग पर निर्भरता, प्लस 1997 संकट कि / आईएमएफ विश्व के दबाव के तहत इंडोनेशिया धनुष मजबूर किया बैंक के भी करने के लिए विदेशियों के प्रवेश के लिए विस्तृत दरवाजे खोलने के इंडोनेशिया की आवश्यकता है क्षेत्रों में शामिल है, लोगों के जीवन पर हावी है. इस हालत के लिए सरकार को बाध्य करने के लिए कल्याण के एजेंडे में अधिक तेजी से करने में सक्षम है, और संरक्षण के बिना मुक्त बाजार की शक्तियों के साथ सीधे निपटने की स्थिति में लोग कहते हैं.
पोस्ट - संकट, इस दृष्टिकोण बाजार उदारीकरण की नीति के साथ नल खोलने के विभिन्न उत्पादों और कच्चे माल के निर्यात नल / औद्योगिक कच्चे माल के आगे आयात इतना है कि हम ऊपर पूरी तरह से आच्छादित ताकि व्यापारियों और उपभोक्ता अर्थव्यवस्था, जबकि उच्च प्रसंस्करण मूल्य वर्धित उद्योग नहीं बढ़ने होगा द्वारा जारी रखा गया था.
घरेलू अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के बजाय क्या हुआ है, लेकिन अर्थव्यवस्था तेजी से आयात पर निर्भर है, यहां तक ​​कि अब भी भोजन हालांकि जरूरत को पूरा करने.
कुछ वर्णित है, आजादी के 65 वर्षों के बाद, हमारी आर्थिक प्रणाली नहीं VOC मॉडल से ले जाया गया है ज्यादातर प्राकृतिक संसाधनों और व्यापार और वित्तीय नीतियों के लिए प्राथमिक वस्तुओं के निर्यात के शोषण पर निर्भर करता है देश में उद्योगों प्रसंस्करण और विनिर्माण के रूप में उत्पादक क्षेत्रों को मार डालेंगे.
मिलकर घरेलू अर्थव्यवस्था की नींव को मजबूत बनाने के बिना एक उदार नीति शासन deindustrialization और कृषि क्षेत्र, रोजगार के क्षेत्र के लिए दो प्रमुख योगदानकर्ताओं की पेचीदगी के कारण के लिए जिम्मेदार स्रोत के रूप में.
कई मायनों में, क्रम आर्थिक, राजनीतिक, सामाजिक, और सांस्कृतिक अधिकारों अक्सर दोष यह ही गरीबी को बनाए रखने में एक प्रमुख भूमिका निभाता है और लोगों की दरिद्रता की प्रक्रिया को मजबूत बनाने. Soeharto युग के बाद से आर्थिक विकास की उच्च दर की असमानता, बिगड़ती पर्यावरण की गुणवत्ता, और तेजी से terdeplesinya प्राकृतिक संसाधनों और जंगलों, के साथ साथ मानव संसाधन विकास में निवेश में उपेक्षा से अब तक होती है.
नीतियों है कि अधिक समर्थक बड़ी फाइनेंसरों, शहरी, पूर्वाग्रह और सेवा क्षेत्र का एक परिणाम के रूप में सामाजिक समूहों के बीच आय असमानता और क्षेत्रों तेजी से तेज हैं. BPS में गिरावट के बावजूद Gini गुणांक (जो असमानता की गिरावट का मतलब है) की रिपोर्ट है, वहाँ एक चित्र से पता चलता है कि वास्तविकता अभी भी बहुत खतरनाक है.
राष्ट्रीय संपत्ति की एकाग्रता नियंत्रण की एकाग्रता की एक प्रवृत्ति है और लोग हैं, जो उपयोग और शासक के लिए निकटता का एक छोटा सा समूह के विकास के लाभ है. आज के उच्चतम आय समूह के रूप में कई के रूप में 20 प्रतिशत अभी भी 53 प्रतिशत और इसके तहत राष्ट्रीय केक की 40 प्रतिशत नियंत्रण 32 प्रतिशत हो जाता है, जबकि सबसे कम आय समूह के 40 प्रतिशत केवल 15 प्रतिशत शेष crumbs के प्राप्त है. भ्रष्टाचार और रिसाव भी लोगों को उनके बुनियादी अधिकारों को पूरा करने के लिए और समृद्ध करने के लिए सही sabotaging हैं. संकेत देर प्रोफेसर Sumitro Djojohadikusumo के जो विश्व बैंक की रिपोर्ट की पुष्टि की अपने स्वयं के बारे में 30 प्रतिशत की दर रिसाव कहा.
तथ्य यह है कि आधे से अधिक भ्रष्टाचार के मामले के प्रमुख शामिल ही पता चलता है, विकेन्द्रीकरण भी विकास बजट के वायरस भ्रष्ट आचरण विकेंद्रित किया गया था. चुनावी एजेंडे की संख्या राजनीति और लोकतंत्र की लागत के लिए राज्य के बजट से draining है, जबकि समाज कल्याण खर्च संकुचित है बनाता है.
इसके अलावा, तो लोकतांत्रिक प्रक्रिया अगर, यह भी कोई गारंटी नहीं है एजेंडे penyejahteraan लोगों का कार्यान्वयन. आयोग के साथ निपटने में चिंताओं, राज्य निधि के 40 प्रतिशत अंततः एसबीआई में ngendon भौतिक बुनियादी ढांचे, सार्वजनिक सेवा सुविधाओं, और कार्यक्रमों का निर्माण करने के लिए अन्य लोगों के कल्याण में सुधार के लिए खर्च की तुलना में अधिक व्यवहार में संतुलन निधि के माध्यम से क्षेत्र में बहने की वजह से उल्लेख नहीं है. (स्रोत: http://nasional.kompas.com/read/2011/03/10/05134437/)
भ्रष्टाचार के बारे में राष्ट्रपति ने विदेश मामलों में प्रकाश डाला
संयुक्त राज्य अमेरिका में और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न संस्थानों में व्याप्त भ्रष्टाचार की वजह से राष्ट्रपति civitas शैक्षिक रोशनी और सरकार और राजनीतिक पार्टियों, डेमोक्रेटिक पार्टी की साख को कमजोर INILAH.COM, सिएटल.
इसी तरह, आम धागा है कि शिक्षाविदों, छात्रों और अमेरिका में विभिन्न संस्थानों में पेशेवरों के विचार प्रस्तुत किए. भ्रष्टाचार बड़े पैमाने पर और SBY की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुँचाए है.
"भ्रष्टाचार अद्भुत है, इंडोनेशिया के लोगों को और अधिक निराश हो सकता है" प्रोफेसर Lauries Sears, दक्षिण पूर्व एशिया सेंटर, वाशिंगटन विश्वविद्यालय, सिएटल में लेखक के साथ बातचीत में, पिछले सप्ताहांत के निदेशक ने कहा.
नई आदेश युग से, भ्रष्टाचार व्यापक था. अब भ्रष्टाचार पहले से ही बड़े पैमाने पर है. क्या सरकार अभी अतीत की कमजोरियों से सीखना है? ओह,, Arlene लेव, इंडोनेशिया का अध्ययन में रुचि और देर प्रो डैनियल एस लेव जो लॉरी Sears, एक 'पालक माताओं इंडोनेशिया में बच्चों वाशिंगटन, सिएटल के विश्वविद्यालय में के रूप में जाना जाता है के साथ किया गया था की पत्नी बहुत चिंतित है ". "बहुत बुरा है कि SBY नौकरशाही शासन में सुधार करने का अवसर, कानून और इंडोनेशिया में राजनीतिक अर्थव्यवस्था के शासन खो दिया या बर्बाद," Sirajuddin अब्बास, कैलिफोर्निया बर्कले विश्वविद्यालय में पीएचडी के उम्मीदवार ने कहा.
इन्डोनेशियाई राष्ट्र, Sirajuddin, भ्रष्टाचार की अंतहीन meshes के द्वारा रुक गयी क्योंकि कानून प्रवर्तन बहुत कमजोर है. "अंतरराष्ट्रीय समुदाय पर प्रकाश डाला गया है वर्तमान सरकार भ्रष्टाचार पर काबू पाने के लिए शक्तिहीन था ने कहा कि अब्बास Sirajuddin शरीफ हिदायतुल्ला राज्य इस्लामी विश्वविद्यालय के व्याख्याता Ciputat lami नहीं रह UC बर्कले में पीएचडी पूरा.
बोइंग में इंडोनेशिया से पेशेवर आम तौर पर बहुत बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार है कि देश में कार्यपालिका, विधायिका और न्यायपालिका के चारों ओर लपेटा साथ निराश थे. यदि नैतिक पतन और अधिक तेजी से रसातल में फिसलने के रूप में.
"भ्रष्टाचार भयानक किया गया है, मैं यहाँ हूँ एक दूरी से कहा, लेकिन यह एक सामाजिक बीमारी है कि सरकार पर काबू पाने में विफल रहा है के रूप में भ्रष्टाचार के लिए करीब हो रही थी. , आईआर Dudi Prasetio aeronatika विशेषज्ञों, जो भी धार्मिक अध्ययन और सामाजिक और IPTN पूर्व छात्र के उत्साही जो अब बोइंग कंपनी में काम कर रहा है ने कहा कि यह जकार्ता अभिजात वर्ग के लिए एक गंभीर चुनौती भ्रष्टाचार उन्मूलन "
Ir Effendy Sriwijaya विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र जो अमेरिका के सिएटल में और अध्ययन केंद्र में रहता है सरकार से कहा करने के लिए सख्ती से कानून लागू ताकि भ्रष्टाचार छंटनी की जा सकती है. यदि नहीं, इंडोनेशिया का नाम भ्रष्टाचार के एक समुद्र गहरा में डूब गया. अध्ययन में इंडोनेशिया के हित ने कहा'' मैं अभी भी आशा है कि राष्ट्रपति के कानून लागू अंधाधुंध, भ्रष्टाचार को दूर करने के लिए आयोग ने मदद की हिम्मत है.''
आश्चर्य नहीं, दुनिया की अग्रणी आर्थिक पत्रिका, हाल ही में एक भी अनुमान है, या बल्कि सुनिश्चित ऑनलाइन संस्करण में प्रकाशित संपादकीय में अर्थशास्त्री, राष्ट्रपति सुसीलो Bambang युधोयोनो इंडोनेशिया जो सफलतापूर्वक राज्य और उनकी पार्टी के प्रबंधन के बीच में थे. 2009 के राष्ट्रपति चुनाव में एक रोमांचक जीत के बाद, SBY स्थिति स्वाभाविक रूप से पर्ची. हाल के महीनों में अर्थशास्त्री,'' कम से कम लिखा.
इतना ही नहीं, खुले तौर पर SBY बुलाया अर्थशास्त्री अब sepertilame है लंगड़ा बतख उर्फ ​​बत्तख लगता है. ", आधे मार्ग में बमुश्किल अपने दूसरे कार्यकाल के माध्यम से, श्री युधोयोनो पहले से ही एक लंगड़ा बतख की तरह लग रहा है" अर्थशास्त्री ने लिखा है. , Effendy कहा'' SBY अर्थशास्त्री पत्रिका पढ़ सकते हैं और उसे करने के लिए प्रोत्साहित किया है कि कानून लागू करने के लिए है.''
दूसरी ओर, अर्थशास्त्री SBY द्वारा स्थापित डेमोक्रेटिक पार्टी के खराब प्रदर्शन पर प्रकाश डाला. 2009 के चुनावों में पार्टी के एक महत्वपूर्ण आवाज हासिल करने के लिए 21 प्रतिशत के द्वारा. यह कि केवल 7 प्रतिशत पिछले चुनाव में वोटों की उल्लेखनीय छलांग की तरह है. अर्थशास्त्री द्वारा उद्धृत भी देखा कैसे पार्टी अब आने Urbaningrum द्वारा नेतृत्व किया है हाल ही में एक सर्वेक्षण में यह केवल 13.7 प्रतिशत की लोकप्रियता है.
डेमोक्रेटिक पार्टी द्वारा अनुभवी शर्तों का वर्णन करने के लिए, अर्थशास्त्री, उनकी पार्टी के शीर्ष अधिकारियों की एक Hayono Isman, जो डेमोक्रेटिक पार्टी में शामिल होने से पहले Golkar पार्टी dedengkot के रूप में जाना जाता है उद्धरण. Hayono अनुसार डेमोक्रेटिक पार्टी के इतिहास में सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है.
वहाँ दो मुख्य बातें है कि दोनों SBY और डेमोक्रेटिक पार्टी के बनाता है, फिसल रहे हैं. पहले भ्रष्टाचार के मुद्दे पर पार्टी के अधिकारियों की एक संख्या के आसपास लिपटे पार्टी एक नकारात्मक लाभ सार्वजनिक सहानुभूति करना.दूसरा, SBY असमर्थता के बारे में एक मजबूत सार्वजनिक धारणा, या दूसरे शब्दों में, सार्वजनिक के SBY के बारे में सोच करने के लिए अधिकार खो देता है.
SBY रवैया है कि उसके आसपास दोनों कैबिनेट में और डेमोक्रेटिक पार्टी में लोगों के लिए विशेष रूप से निर्णायक कार्रवाई नहीं लिया है, तेजी से अपने अधिकार के कमजोर हो रहा है. यह युधोयोनो, एक पूर्व सैनिक सामान्य, मुश्किल इस देश लाने के लिए आवश्यक सुधारों कर देगा. [विभिन्न स्रोतों: http://nasional.inilah.com/read/detail/1835854/soal-korupsi-presiden-sby-disorot-di-luar-negeri]
अंधेरी गली लड़ो भ्रष्टाचार
एल Murbandono एच एस ओ घोटाले से जुड़े नज़र, एंजी, कुछ डेमोक्रेटिक अधिकारियों, और पूरे अदालत पैसे की भ्रष्टाचार जिसका मूल्य अपराध हलकों का निर्माण केवल एक छोटा सा हिस्सा ikutannya. सबसे महत्वपूर्ण संदेश घोटाले है कि कैसे banditry (अपराधों समुदाय, राष्ट्र और राज्य के लिए व्यापक प्रभाव पड़ता है) के मामले में कानूनी प्रावधानों और छल - छल है कि सार, अर्थात् अस्पष्ट आपराधिक अपराधियों के अपराध नेतृत्व राजनीतिक मोड़ के एक उत्कृष्ट पसंद हो सकता है. घोटाले इंडोनेशिया की सभ्यता के लिए एक अंधेरे दालान बन गया है.

 
इसके अलावा, जनता के लिए समझते हैं कि वास्तव में हमारे देश में भ्रष्टाचार के मुद्दे की जटिलता के सही स्थान नहीं रह कानून और राजनीति में है, क्योंकि तंत्र हमेशा चालाकी से किया जा सकता है. मुख्य जटिलता बुरा नैतिकता में निहित है. यह न केवल बुरा भी भ्रष्ट है लेकिन अपराधियों के दो समूहों कुंडलित नैतिकता है. पहले, जो अपराधियों को कानून प्रवर्तन करने के लिए, या तो व्यक्तिगत या kelembagaan.yang में होने अपराधियों पर नीचे दरार चाहिए. दूसरा banditry, और गवाहों और वकीलों में अपनी जगह बात ikutannya ईमानदार डाल करने की अपेक्षा की जाती है और सही बस.
इसके अलावा, कानूनी और राजनीतिक जोड़ - तोड़ प्रणालीगत गया. कि भ्रष्टाचार के उन्मूलन में बड़े पैमाने पर banditry की स्रोत है. पैसे से जुड़े भ्रष्टाचार के प्रत्येक मामले हमेशा इतने सारे कानून प्रवर्तन व्यक्ति जो लालच से लालची और भाग्य के लिए के लिए एक परियोजना के रूप में भ्रष्ट नेताओं पर कब्जा कर लिया.
स्थिति की तार्किक परिणाम और सरकारी इमारतों में राजनीतिक न्याय तंत्र () की अदालत में औपचारिक सामग्री कानूनी न्याय के लिए अब नहीं है भ्रष्टाचार का मुकाबला करने के लिए एक उपकरण के रूप में विश्वसनीय लग रहा था. भ्रष्टाचार के उन्मूलन के लिए अंतिम मुख्य आधार सिर्फ कानून प्रवर्तन अभिनेताओं के नैतिक न्याय पर रहने आयोग से सहित.

 
उस बिंदु से एक अंधेरी गली में भ्रष्टाचार विरोधी. इसलिए, नैतिक न्याय व्यक्तिगत विवेक में निहित है. सार इकाई है जो वह असंभव करने के लिए स्थापित. धर्म, धार्मिक मंत्रालय, नैतिकता के कोड, सीमा शुल्क, परंपराओं, बस्तियों, गांवों में और कार्यालयों में सामाजिक आम सहमति है, और एक हजार अन्य रूपों: हमारे देश में वास्तव में वहाँ एक नैतिक संदर्भ के रूप में देखा जाता है संस्थानीकरण के बहुत सारे हैं.
कितनी दूर परिणाम और उत्पादकता, रचनात्मकता, व्यक्तिगत नैतिक महिमा के लिए प्रदर्शन का संस्थानीकरण? बेशक आसान करने के लिए जवाब नहीं है. एक उद्देश्य जवाब के लिए हमारे देश के पूरे इतिहास में निहित है.
गतिरोध
और, हमारे देश के इतिहास के भाग के रूप में, नई आदेश वर्तमान दिन के लिए युग के बाद से सामाजिक न्याय के कई तथ्यों से पता चलता है कि कानूनी संस्थाओं और राजनीतिक जोड़ - तोड़ कि लगभग हमेशा सताया शीर्ष स्तर के अपराधियों की सभी प्रकार की सुरक्षा में कार्रवाई के तंत्र: अपराधियों, युद्ध अपराधियों, गंभीर मानव अधिकारों violators , और बहुत आगे है. अपराधियों के खिलाफ जोड़तोड़ इतना दण्ड से मुक्ति का उत्पादन किया गया है और समुद्र बहुत प्रकाश वाक्य है कि बाधित और आम भावना परेशान है. कि, हमारे देश में, एक व्यक्ति के नैतिक मुद्दे पूरा कर लिया है, नहीं किया गया है जैसे Pungguk चाँद याद किया. स्थिति है कि सस्ती पहुंच नहीं है.
एक स्थिति है कि तब और अब सस्ती नहीं है कि क्या होता है जब हम अभी भी आपराधिक वर्ग का सामना कर रहे हैं तक पहुँचने. हमारे देश में भ्रष्टाचार से लड़ने के इतिहास की परिधि सभ्य न्याय की विफलता का एक इतिहास है.बहुपद की वर्तमान आदेश के अभिजात वर्ग के लिए अभिजात वर्ग से जुड़े मामलों के सभी सब, सार्वजनिक न्याय के आरामदायक भावना के लगभग कोई नहीं. कानून और राजनीति, जो सार में राष्ट्रीय और राज्य आदेश का मुख्य आधार बन जाते हैं, काम, नहीं करता है या एक निश्चित अभिजात वर्ग तत्वों द्वारा एक अवसरवादी सत्ता और पैसे की खातिर के लिए अल्पकालिक हितों के रूप में जानबूझकर नहीं कार्य किया.
तो यह तार्किक लग रहा था कि भ्रष्टाचार एक मरे हुए अंत हिट. हम आज क्या सिर्फ सवालों के थक गया है. क्यों भ्रष्टाचार के लिए होते हैं जारी है, जबकि विनियमन, नीति, रोकथाम, और भ्रष्टाचार के उन्मूलन के लिए अपनाई जा रहे हैं? यह कमजोर सरकार भ्रष्टाचार विरोधी रणनीति की वजह से है? वहाँ कोई राजनीतिक प्रतिबद्धता है? राज्य के विभिन्न संस्थानों में दूषक प्रणाली बाधा है? वहाँ किसी भी भ्रष्टाचार विरोधी रणनीति के रूप में छलावरण वातानुकूलित अपराधियों की रक्षा की जाएगी? कितनी देर लिए अगम्य स्थिति तक पहुँचने के लिए समाप्त करने के लिए जा रहा था? हम नहीं जानते. बावजूद, भगवान भला करे इंडोनेशिया. (10)
  
एल Murbandono एच एस, के प्रति उत्साही और सभ्यता के पर्यवेक्षकों, Semarang रीजेंसी (/) Ambarawa स्रोत में रह:
तो, मेरे बच्चे, कैसे महत्वपूर्ण देश के नेताओं सहित पूरे राज्य तंत्र की ईमानदारी. मैं मानना ​​है कि समस्या भी भारत और चीन जैसे अन्य देशों में होता है भले ही है कि सफलतापूर्वक भ्रष्टाचार इतना उन्मूलन कि इसकी आर्थिक वृद्धि पिछले दशक कि 2 सबसे बड़ी जापान के माध्यम से दुनिया में आर्थिक शक्ति बन गया है प्रति वर्ष 10% की औसत पर पहुंच गया, में भी माना जाता है 10 साल के हाल के दशकों में संयुक्त राज्य अमेरिका पारित आर्थिक सुपर शक्ति, सैन्य रूप में अच्छी तरह से हो जाएगा.
चीन 2030 में मजबूत अर्थव्यवस्था: विश्व बैंक

"आर्थिक विकास को धीमा होने के बावजूद, चीन अमेरिकी मात जारी रहेगा." VIVAnews - विश्व बैंक का अनुमान है कि चीन 2030 तक अमेरिका दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में जगह ले सकता है. हालांकि, साम्यवादी राज्य सरकार आर्थिक सुधारों की एक संख्या लागू करने के लिए गति को बनाए रखने के लिए कहा.
चीन, जो 27 फरवरी, 2012 में शुरू किया गया था पर एक मोटी 468 पृष्ठ विशेष रिपोर्ट में, विश्व बैंक से पता चला है कि चीन पिछले तीन दशकों में 10 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि का अनुभव है. दुनिया में देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था की वर्तमान स्थिति यह भी गरीबी से बाहर 500 लाख लोगों को जुटाने में कामयाब रहे.
हालांकि, वर्तमान में, चीन के आर्थिक विकास पहले से कम नहीं है. विश्व बैंक का अनुमान है कि चीन 2011-2015 में आर्थिक वृद्धि 8.5 प्रतिशत थी, फिर वापस करने के लिए 2026-2030 के दौरान के बारे में 5 प्रतिशत करने के लिए धीमी गति से.
फिर भी, चीन संयुक्त राज्य अमेरिका को पार करेंगे. "हालांकि आर्थिक विकास को धीमा करने के लिए भविष्यवाणी की है, चीन दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में 2030 तक अमेरिका की जगह के लिए जारी रहेगा," रिपोर्ट "चीन 2030 की रिपोर्ट." शीर्षक
आर्थिक विकास में गिरावट रखने के आदेश को नाटकीय ढंग से नहीं है, विश्व बैंक और चीन के लिए छह सिफारिशें प्रस्तुत करता है. जो बाजार आधारित अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ और नवीनता को प्रोत्साहित.
विश्व बैंक ने चीन का सुझाव दिया करने के लिए गंभीरता से पर्यावरण के अनुकूल नीतियों, या हरी जाने को लागू करने. बीजिंग भी सभी नागरिकों के लिए सामाजिक सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा. अंत में, चीन के रूप में के रूप में अच्छी तरह से वित्तीय प्रणाली में सुधार करने के लिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ एक पारस्परिक रूप से लाभप्रद संबंध की तलाश करने के लिए कहा गया था. (स्रोत: http://dunia.vivanews.com/news/read/291823-bank-dunia--ekonomi-china-terkuat-pada-2030) गुरुवार, 1 मार्च, 2012 | 0:08:14 AM | 191 एच

नोट्स यात्रा "सीमाओं के माध्यम से"
चीन के लिए जानें!
द्वारा: एचएम Agus मुख्यालय सलीम
घोषणा है कि बुद्धिमान चीन के लिए सीखना, सच है. पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना (पीआरसी) अब है, इसके विकास बहुत तेजी से है. बांस परदा देश में लोगों को, यह और अधिक समृद्ध बन गया. सरकार, आप, और हम सब, उस देश से बहुत कुछ सीखा है लगता है.
पिछले हफ्ते, मैं डॉन नेतृत्व समूह "सीमाओं के माध्यम से कूच. हम डॉन समूह की एकता में एक साथ आपस में मिलना. हमारा लक्ष्य कॉव्लून, हांगकांग, मकाओ, और Zhenzhen है.
छह दिवसीय यात्रा के दौरान, यह दोस्ती बढ़ाने और सह डॉन समूह को व्यापक बनाने के लिए है. इसके अलावा, वास्तव में, ब्रूस ली की भूमि में नई प्रेरणा मिल.
हांगकांग अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे में पैर सेट Soekarno Hatta अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, Cengkareng, जकार्ता में लौटने के लिए शुरू किया, भगवान का शुक्र है सब अच्छी तरह से चला गया. मेरे दोस्त भी एक साथ देखा गया. हाँ, जैसे कि तुम सिर्फ छह दिनों के लिए मुलाकात की. एक बहुत की अपेक्षा, भाईचारे जारी रखा.
यात्रा के दौरान कई चीजें हैं जो मैं ने कहा. उम्मीद है, ये नोट भी पाठकों के लिए उपयोगी हो सकता है
प्रिय. विशेष रूप से, कैसे चीन में विकास के जो पूर्व में गरीब हो जाता था.
यात्रा के दौरान, कम से कम तीन गाइड है कि हमें गाइड. 1 Yuli है. जकार्ता से महिला
हांगकांग के लोगों के लिए शादी कर रहे हैं. उसने हमें - कोलून और हांगकांग में निर्देशित. दोनों शुद्ध कर रहे हैं,
जकार्ता निवासी जो अब मकाओ में 15 साल. और तीसरे aming है, निवासियों को अब शेन्ज़ेन में मकास्सर की सन्तान रह रहे हैं.
Yuli कहा, हांगकांग सात लाख से अधिक की आबादी है. इस शहर के फैशन की दुनिया नहीं है. हालांकि, विशाल गगनचुंबी इमारतों का निर्माण. कि अपार्टमेंट की एक संख्या शामिल है. वास्तव में, वहाँ एक मंजिला अपार्टमेंट और 80 फर्श है.
कोई ठहरनेवाला इमारतों.
उदाहरण के लिए की तुलना करें, जकार्ता और मकास्सर साथ. वहाँ अब भी कर रहे हैं वास्तव में, कई पुल के नीचे रहने वाले लोगों.
सड़कों पर तो नियमित रूप से कर रहे हैं. संकुलता बहुत कम का सामना करना पड़ा है. यदि कोई हो, केवल संक्षिप्त. चाबियों का एक, अनुशासन.हांगकांग समाज बहुत अनुशासित है. यह भी था क्योंकि पुलिस अब कोई ड्राइवर के साथ किया जा सकता है उदाहरण के लिए, "छेड़खानी".
हर पुलिस पहचान के रूप में एक संख्या है. यह नागरिकों के लिए है कि "सभी प्रकार की रिपोर्ट करने के लिए आसान बनाना. वहाँ भी कैमरे हर जगह हैं. यदि पुलिस "छेड़खानी" एक चालक है जो एक अपराध करता है के साथ, उदाहरण के लिए, टेलीविजन पर सीधा दोपहर प्रसारण. सीधे जेल भी अपराधियों. उसके बाद निकाल दिया.
"तो कोई भी हिम्मत का उल्लंघन करने के लिए. Aming कहा, दोनों motorists के, पैदल चलने वालों, और कानून प्रवर्तन, ज़रूर.
बहुत स्पष्ट है. ऐसा इसलिए है क्योंकि सभी लोग कूड़े नहीं करना चाहिए. अगर वहाँ है हम बेकार ऊतक, उदाहरण के लिए, निपटान के चाहते हैं, हम इंतजार जब तक वहाँ एक कचरा कर सकते हैं. सरकार ने सड़क के किनारे पर कचरे का एक बहुत कुछ तैयारी कर रहा है. सहित, धूम्रपान करने वालों के लिए डिब्बे में धूम्रपान करने के लिए. यह किसी भी धूम्रपान नहीं हो, के रूप में कई हम मकास्सर और जकार्ता में मुठभेड़ चाहिए.
एक अन्य ध्यान दें, जहां पर्यटन बहुत पेशेवर प्रबंधन है. विक्टोरिया पीक पर, उदाहरण के लिए. सभी कलाकारों चीन
और दुनिया आंकड़े मोम से बना है. इस जगह में, वहाँ एक मॉल है. तो, आगंतुकों को भी एक स्मारिका या ऑब्जेक्ट लिंकिंग एंड एम्बेडिंग, ऑब्जेक्ट लिंकिंग एंड एम्बेडिंग खरीद सकता है. हाँ, वहाँ अभी भी हमारी जगहें ठीक से नहीं प्रबंधित कर रहे हैं से बहुत अलग है. यदि कोई हो
उपहार या स्मारिका, तो यह सीमित है.
हम कुछ स्थलों का दौरा किया, दोनों विक्टोरिया पीक, विश्व की खिड़की के मंदिर
एक माँ, सब बहुत अच्छी तरह से प्रबंधित. सुंदर, स्वच्छ, और लंबे समय के लिए हमारे स्टैंड बनाने के लिए. वहाँ कोई भिखारी या भिखारी हैं. वास्तव में, बहुत मुश्किल से ही हम अधिकारी मिल रहा है. समुदाय के लिए बहुत सचेत किया गया है लगता है. असाधारण.
हांगकांग, मकाओ, कॉव्लून, और शेन्ज़ेन में, बेरोजगारी भी भुगतान किया जाता है. हालांकि, जो लोग बेरोजगार हैं, दूसरे हाथ पर, निश्चित रूप से शर्मिंदा.क्योंकि इतना काम है. इसी तरह, बुजुर्गों (बुजुर्ग). 5 मिलियन डॉलर में आर.पी. के लिए भुगतान किया. तो, समाज में जीवन का आयोजन किया जाता है.
वास्तव में, वहाँ में लो Hou Senzhen पर शॉपिंग सेंटर में एक या दो भिखारी हैं. लेकिन, Yuli कहते हैं, वे मुख्यभूमि चीन से आया. भीख माँग के बावजूद, यह दुर्लभ है कि उन्हें बात है. कि क्योंकि शायद, है, से एक वेतन का भुगतान किया गया था, उन्हें भी एक सबक दिया था सिर्फ भीख माँग से काम की तलाश में रहते हैं. याद भिखारी जो जकार्ता में एक पुल के नीचे सोए थे. या भिखारी मकास्सर में लाल बत्ती के हर बिंदु पर.
कभी कभी, अगर दिया सिक्के नहीं, कारों को अपराध के बिना दूर etched कर सकते हैं. हांगकांग, मकाओ, शेन्ज़ेन और कॉव्लून में चाहे, सार्वजनिक दृढ़ता से उनकी सरकार का मानना ​​है. ऐसा इसलिए है क्योंकि सरकार ने एक अच्छा उदाहरण देना नहीं है. फर्म और सुसंगत नियम. और एक अधिक महत्वपूर्ण है, सरकार भ्रष्टाचार के लिए डर लग रहा था.
आशा है कि, एक दिन, हमारे प्रिय देश है, और अधिक लोगों के बारे में चिंतित हो सकता है. सरकार अब भी है अभी भी व्यस्त सत्ता चुनाव, राष्ट्रपति चुनाव, pilgub, और चुनाव के प्रतीकों के साथ निपटने. ताकि लोगों को, दूसरे हाथ पर, कि पहले से ही जाम सड़कों के प्रदर्शन का एक बहुत नहीं टाई नहीं है. उम्मीद है! (स्रोत: http://www.fajar.co.id/read-20120301000814-belajarlah-ke-china) एक निष्पक्ष और ईमानदार नेता के लिए खोज रहे हैं बहुत मुश्किल है. नई आदेश युग में पहले जब कई युवा नेता हैं जो कर रहे हैं उग्रवादी अच्छी तरह से जाना जाता है और बहुत पवित्र हो सकता है (प्रस्तुत करने) के लिए इस्लामी शरीयत (/ प्रार्थना प्रार्थना) पांच wahtu उदाहरण के लिए एक दिन चलाने के लिए जाना जाता है. के रूप में हम इस्लामी प्रार्थना में देखा है अभद्रता और बुराई (भ्रष्टाचार सहित) को रोकने सकता है. लेकिन क्या होता है जब इन युवा लोगों को एक नेता की रही है यहां तक ​​कि खुद भ्रष्टाचार में शामिल हो गया है.इसलिए यह भविष्यवाणी करना मुश्किल है कि युवा अपने विश्वास के साथ संगत है या यहां तक ​​कि पैसे की लालच की वजह से कम है.
प्रार्थना है कि काम करता है Keji और munkar रोकें إن الصلاة تنهى عن الفحشآء والمنكر वास्तव में, प्रार्थना शर्मनाक और अन्यायपूर्ण कर्मों को रोकने
अधिक विवरण इस प्रकार हैं: اتل مآ أو حي إليك من الكتاب وأقم الصلاة إن الصلاة تنهى عن الفحشآء والمنكر ولذكر الله أكبر والله يعلم ماتصنعون {45} العنكبوت पढ़ें क्या आप के लिए खुल गया है, अर्थात् पुस्तिका (कुरान) और सलत की स्थापना. वास्तव में प्रार्थना fahsya 'कर्मों और अन्याय से restrains. ईश्वर का स्मरण (प्रार्थना) और अधिक से अधिक अन्य cults की प्रधानता है. और अल्लाह जानता है कि तुम क्या करते हो. (कुरान 29:45)
स्तुति करो अल्लाह Ta'ala, sholawat और बधाई हमेशा पैगंबर मुहम्मद, उसके साथी, और Tabi'ut Tabi'in Tabi'in के रूप में अच्छी तरह के रूप में जो दिन Qiyamat तक उनके नक्शेकदम पर पालन करने के लिए समर्पित हो सकता है हो. Qurtubi कविता अल्लाह पैगंबर मुहम्मद के आदेश के पाठ में कहा. और मुसलमानों, कुरान को पढ़ने के लिए और उसके साथ लिए मध्यस्थता करने.फिर प्रार्थना की स्थापना के समय के लिए सम्मान के साथ, मज्जन, पढ़ना, झुकने, prostrating, tasyahud और प्रार्थना की वैधता की सभी शर्तों. मतलब वहाँ प्रार्थना पाँच अनिवार्य प्रार्थना है कि भगवान उनके दास के पापों को क्षमा जब उन्हें लागू करने. Tirmidhi में अबू Hurairah से जारी किए गए पैगंबर की हदीस के रूप में. पैगंबर ने कहा: क्या आप अगर आप के सामने नदी में स्नान के रूप में एक दिन में पाँच बार के रूप में ज्यादा लोगों को कर रहे हैं बारे में सोचना होगा? क्या यह अभी भी गंदगी badanya में फंस रहे हैं? साथियों ने कहा, नहीं, कोई और अधिक kotoranya (वास्तव में साफ). पैगंबर ने कहा, कि एक उदाहरण प्रार्थना पांच बार. परमेश्वर ने अपने दास के पापों और त्रुटियों को ले जाता है.
• अबुल अलियाह प्रार्थना में कहा है कि वहाँ तीन महत्वपूर्ण तत्वों, अर्थात् इखलास, khosyah (डर) और dhikrullah अल्लाह याद कर रहे हैं. तो हर प्रार्थना अगर वहाँ कोई तीसरा है, यह प्रार्थना कहा जाता है. क्योंकि ईमानदारी की सामग्री ma'ruf लाएगा, khosy अच्छी तरह से है कि अन्याय को रोकने के लिए और dhikrullah आमंत्रित ma'ruf अर्थ और अन्याय को रोकने के शामिल होगा. • इब्न Mas'ud कहा: यह प्रार्थना tho'at जो प्रार्थना के खिलाफ नहीं है नहीं है.प्रार्थना कृत्यों fahsya 'और अन्याय को रोकने पालन करना है. • इब्न उमर ने कहा: पैगंबर ने कहा: कोई भी प्रार्थना किया गया है और तो अच्छा नहीं कर और अन्यायपूर्ण beramar के रोक लगाने, उनकी प्रार्थना करने के लिए जोड़ नहीं जा रहा था लेकिन अभी तक भगवान से. • अल - हसन ने कहा: हे एडम के बच्चे प्रार्थना करते हैं, यह केवल क्रूर और अन्याय को रोकने के लिए, अगर रोक आप से sholatmu शर्मनाक और अन्यायपूर्ण है, तो निश्चित रूप से आप प्रार्थना नहीं करते नहीं. • इब्न Mas'ud, इब्न अब्बास, अल हसन और अल A'masy के कहा कि प्रार्थना किसी 'fahsya और अन्याय से नहीं रोकता है, उसकी प्रार्थना ज्यादा नहीं होना करने के लिए अल्लाह से छोड़कर जोड़ देगा. (जब प्रार्थना देवताओं के क्रम में है) • अल Maroghi बहुत जोरदार अनुस्मारक: वास्तव में अल्लाह हमें आदेश दिया है प्रार्थना है, जो एक आदर्श के साथ आया था स्थापित है, जो प्रार्थना है कि अपराधी है के बाद परिणाम देता है शर्मनाक और अन्यायपूर्ण कर्मों, दोनों स्पष्ट अन्यायपूर्ण और ऊपर भगवान के शब्द के रूप में छिपा रोकने के लिए. तो अगर प्रभाव आत्मा में मौजूद नहीं है, असली प्रार्थना है कि वह केवल आंदोलनों की एक फार्म का था और बयान भावना पूजा की खाली हैं, जो ऊंचाई और प्रार्थना का अर्थ पूर्णता को दूर करेगा.भगवान दुर्घटना प्रार्थना और अपमान के अपराधियों के खिलाफ धमकी दी गई है. Fawailullilmusholliin, alladziinahum एफआईआई sholaatihim saahuun, यह उन जो प्रार्थना करते हैं, जो उनकी प्रार्थना की बेपरवाह हैं ताकि शोक का मतलब है. Fahsya समझ और अन्यायपूर्ण: • पैराग्राफ में में إن الصلاة تنهى عن الفحشآء والمنكر मतलब है पढ़ता है: निश्चित रूप से प्रार्थना कार्रवाई fakhsya और अन्याय से restrains. • अल Fahsya (الفحشاء) मोरा - आरआई की व्याख्या अभद्रता के साथ व्याख्या की जानी चाहिए. इस अर्थ कम स्पष्ट है और स्पष्ट है. जब हम शब्दकोश अल Munawwir, बहुत स्पष्ट और फर्म कई अर्थ का अर्थ है, खोलते हैं नहीं है कि अच्छा है. अल - Fahsya के एक दृष्टिकोण / व्यवहार बुरा है, कुरूप, गंदी, अश्लील, कंजूस, कंजूस, गंदे शब्दों, शब्द है कि आम भावना से स्वीकार नहीं किया जा सकता है, और शब्द / असफल था कि यह व्यभिचार मतलब.naudzubillahi मिनट मना. (अल Munawwir की परिभाषा: पी 1113) • अल अन्याय (المنكر) मोरा - आरआई की व्याख्या के रूप में, अन्याय अधिनियम में परिभाषित किया गया है, ध्यान कृपया, जिसका अर्थ है कम समझ है. • अल - अब्दुल्ला अल Qoulul Rojihi उसके किताब अल Adhhar fiddakwah. Bayyin munkar में उल्लेख कर रहे हैं कि प्रत्येक व्यवहार / कार्यों इस्लामी कानून, निन्दा है कि यह सब अवज्ञा और पाषंड है, जो बहुदेववाद की सभी की उपस्थिति से पहले किया गया था शामिल हैं निषिद्ध हैं.एक और कह रहा है कि munkar बुराई का एक संग्रह, क्या शरीयत से जाना जाता है और बुरी भावना, मूर्ति पूजा, पूजा मूर्तियों और silaturrahmi डिस्कनेक्ट. • विशेषज्ञ कमेंटरी बहुत स्पष्ट है कि सच प्रार्थना के लिए प्रार्थना में कुरान युक्त चेतावनी पढ़ रही है के लिए अधिनियम fahsya और अन्याय, (सभी 2nya ऊपर परिभाषा देखें) के अपराधियों को रोकने है.
TADZKIROH व्यक्तिगत और पारिवारिक:
ए. भगवान की इच्छा हम ऊब नहीं होगा जब याद दिलाया कि सहाबा, और Tabiut Tabi'in Tabi'in / अल Salih के रूप में Salaf अधिक लोगों को जो मुहम्मद के बाद इस्लाम की शिक्षाओं को पता सही ढंग से कहा, की तुलना में हम कर रहे हैं अब हम कर रहे थे. तो हम उन्हें प्राथमिकता, हम अपने कर्म को जानने के लिए, तो हम उन्हें अभ्यास के रूप में हम कर सकते हैं में ज्यादा के रूप में इस्लाम का अभ्यास फिर से शुरू है, इसलिए है कि हमारे जीवन नहीं खो रहे हैं. 2. कितने वर्षों से हम प्रार्थना अभ्यास फिर से शुरू किया है, वहाँ हम में कोई प्रभाव है? प्रार्थना दैनिक अभ्यास के लिए बहुत करीब है, अपराधी प्रार्थना अन्यायपूर्ण और fahsya बाधा नहीं है. अगर किसी और प्रार्थना नहीं हुक्म चलाना है उसे अधर्म, हम husnudhon वह समझ में नहीं आ सकता है, और इस वजह से है: एक प्रार्थना है कि कुरान पढ़ा नहीं है, और अर्थ पर विचार a.Orang प्रार्थना है कि अध्ययन के इस्लामीकरण में भाग नहीं लिया है b.Orang एक प्रार्थना c.Orang कि वहाँ का अर्थ जानने का कोई प्रयास किया गया है / सही अच्छा 3. Fahamnya साथ प्रत्येक व्यक्ति और ma'na प्रार्थना के बारे में परिवार, बाकी का आश्वासन दिया है कि एक अपेक्षाकृत कम है, अन्याय और fahsya समुदाय में फिल्म, रेडियो, टेलीविजन, vidio, समाचार पत्र, अवैध व्यापार, पुरुष संकीर्णता के माध्यम से, चल महिलाओं, व्यभिचार, खुला aurot सड़क, भ्रष्टाचार चोरी /, मिलीभगत, भाई - भतीजावाद, जुआ, शराब, जल्द ही चला जाएगा. एक बार फिर, अगर अपराधी समझ ma'na के प्रार्थना और प्रार्थना के प्रयोजनों. हम जो प्रार्थना समझते हैं, Amien शामिल हो सकते हैं. • सूत्रों का कहना है और संदर्भ सामग्री: ए. विज्ञापन Durrul Tafsir Tafsir अल Ma'tsur Mansyur फ़िट, इमाम Suyuti. 2. Tafsir 'अल - जामी Liahkamil कुरान, अल Qurtubi. 3. Tafsir अल Qur'anul Adhim, अबुल 'फिदा इस्माइल इब्न Kathir. 4. Tafsir अल Maroghi, अहमद अल Maroghi Musthofa 5. Tafsir अल Qosimi, मोहम्मद जमालुद्दीन अल Qosimi 6. Qodir Fathul कमेंटरी, अल इमाम राख Syaukani 7. धिक Tafsir अल के सिद्धांत ने कहा ईव 8. Taisir अली अल ली Qodir ikhtishor Tafsir इब्न Kathir, AR-Rifai मुहम्मद भाग्य 9. Bada'iut Tafsir अल जामी Litafsir Qoyyim इब्न अल Jauziyyah, Yasri के रूप में सैयद मुहम्मद (स्रोत: http://maktabah-jamilah.blogspot.com/2010/04/sholat-itu-mencegah-perbuatan-keji-dan.html)
विश्वास बढ़ने और कम कर सकते हैं निहारना, विश्वास है जो अपने आप में यह विकसित कर सकते हैं एक नौकर है और भी कम किया जा सकता है या यहां तक ​​कि एक व्यक्ति का पता लगाने के बिना गायब. अल - इमाम Abdurrahman बिन Amr rahimahullah अल - Auza'i के विश्वास के बारे में पूछा गया था, चाहे वह विकसित कर सकते हैं.उसने कहा: "हाँ (बढ़ी हुई) है, इस तरह के एक पहाड़ तक." तो वह फिर से पूछा: "यह कम किया जा सकता है?" उसने कहा: "हाँ, जब तक वहाँ थोड़ा सा बना रहा इसी तरह, के इमाम Ahlus Sunnah वाल Jama'ah, अहमद बिन Hambal rahimahullah विश्वास के बारे में पूछा गया था, कि यह वृद्धि और कम कर सकते हैं? उसने कहा: "आस्था सात आकाश और पृथ्वी की पपड़ी जो सात से कम है के शिखर तक बढ़ जाती है." उन्होंने यह भी कहा: "विश्वास बना शब्दों और कामों को बढ़ाने के लिए और कम कर सकते हैं. यदि आप पुण्य का अभ्यास कर रहे हैं, तो विश्वास हो जाना, और अगर आप यह बर्बाद है, तो विश्वास कम हो जाएगा होगा. " खैर, इस Ahlus Sunnah वाल Jama'ah की aqeedah है, अर्थात एक व्यक्ति का मानना ​​है कि सच्चा विश्वास विकसित कर सकते हैं और भी कम किया जा सकता है. एक बार जब हम जानते हैं कि यह पता चला है कि विश्वास बढ़ने और कम किया जा सकता है, कर सकते हैं तो क्या अपने विश्वास की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए एक आस्तिक द्वारा किया जाना चाहिए? Allamah इमाम Abdurrahman - rahimahullah Sa'di के रूप में बिन अल नस्र ने कहा: "एक आस्तिक अल्लाह Ta'ala taufiq द्वारा दिया जाता है, वह हमेशा दो बातें करने की कोशिश की: पहले, विश्वास और अपनी शाखाओं शुद्ध और रास्ता mengilmui द्वारा यह अभ्यास. दूसरा, के लिए विरोध या ढाल ही परीक्षण (परीक्षण) के अन्य रूपों से कोशिश दिखाई और छिपा हुआ है कि उन्हें इनकार (हटायें) कर सकते हैं कर रहे हैं, यह रद्द या. यह विश्वास खिसक रहा है "(वाल - Bayan Taudhih lisy Syajarotil आस्था से कम, 38 पी). भाई मुसलमानों को पता है,! कुछ कर्मों जो परमेश्वर की इच्छा के लिए एक विश्वास बढ़ रही है, जो बीच में हैं कारण करने में सक्षम हो जाएगा रहे हैं: पहले: पढ़ें और tadabbur (ध्यान या गर्भ की सामग्री के बारे में सोचते हैं) Quranul अल करीम. जो लोग पढ़ते हैं, और गर्भ mentadabburi अल कुरान की सामग्री ज्ञान पाने और ज्ञान एक मजबूत और बढ़ रही है विश्वास करता है. अल्लाह Subhanahu वा Ta'ala विश्वासियों जो ऐसा किया था के बारे में प्रचार करने के लिए: "निश्चित रूप से जो लोग विश्वास है कि यह है कि जब वे भगवान के नाम कहा जाता है, उनके दिल कांप रहा है, और जब उन्हें पढ़ने के अपने छंद इतना increaseth bereka विश्वास, और भगवान उनके एकमात्र विश्वास था उन्हें. "(सूरत अल Anfal [8]: 2) अल इमाम अल Ajurri rahimahullah कहा: "जो भी mentadabburi अल कुरान, वह अपने प्रभु सर्वशक्तिमान जानते हैं और महानता पता है, बिजली और उसे qudrah और यह है कि आवश्यक पूजा. तो वह हमेशा हर कर्तव्य किया था और कुछ भी है कि maulanya इष्ट नहीं है (यानी अल्लाह Ta'ala) से दूर. " दूसरा: Asmaul अल Husna और कुरान और Sunnah जो कई मायनों में भगवान की पूर्ण पूर्णता को इंगित करता है में निहित परमेश्वर की विशेषताओं का पता. जब एक नौकर आवश्यक ज्ञान के साथ अपने भगवान जानता है, तो उन लोगों के लिए जो हटना के पथ बच, वास्तव में वह विश्वास में एक अतिरिक्त taufiq के दिया गया है. दास क्योंकि जब भगवान सही तरह से जानता है, वह सबसे शक्तिशाली विश्वास और आज्ञाकारिता की, एक मजबूत डर अल्लाह और muroqobahnya है. अल्लाह Ta'ala ने कहा: "निश्चित रूप से उसके कर्मचारियों के बीच भगवान के डर पादरी है" ([35] सूरत Fathir: 28). अल इमाम इब्न Kathir बताते हैं: "वास्तव में, वह जो सही मायने में भय अल्लाह एक विद्वान है जो भगवान जानता है." (Tafseer इब्न Katheer, 3/533). तीसरे: siroh या जीवन की यात्रा पैगंबर sallallaahu alaihi वा sallam ले रहा है, देख कर, देख रहा है और अपने siroh और उसके गुण का अध्ययन अच्छा और नेक स्वभाव कर रहे हैं. इमाम इब्न अल Qoyyim rahimahullah बताते हैं: "यहाँ से आप प्रेरित और नौकर को पता है कि वह क्या ले जा रहा था की बहुत महत्व पता है, और वह क्या प्रचार है और क्या वह आज्ञाओं का पालन करना उचित है. के बाद से वहाँ कोई खुशी और admonitions के साथ छोड़कर दुनिया और इसके बाद में भाग्य है. वहाँ कोई अच्छा और बुरा darinya.Maka को छोड़कर विस्तार में पता है जब किसी पैगम्बर sallallaahu की प्रकृति और चरित्र देखा है 'alaihi वा sallam अल कुरान और अल हदीस में है, वह निस्संदेह उसे लाभ, है कि उसकी आज्ञाकारिता से पैगंबर sallallaahu तक' alaihi वा sallam हो मजबूत, और बढ़ रहा है उसके लिए प्यार करता हूँ. कि बढ़ती विश्वास और mutaba'ah Salih गुजर अभ्यास का एक संकेत है. " चौथा: (अभ्यास) इस्लाम के गुणों को अभ्यास में. पता है, इस्लाम की वास्तविक शिक्षाओं सब अच्छा, aqidahnya truest, सबसे प्रशंसनीय व्यवहार, सबसे न्यायसंगत कानून हैं. भगवान में आस्था के इस दृश्य से एक नौकर का दिल सजी और विश्वास के साथ प्यार किया है, भगवान के रूप में अपने पसंद के लिए प्यार मिलता है, अर्थात् Nabiyullah मुहम्मद sallallaahu alaihi वा sallam (क्यु देखना है अल Hujurat [49]: 7) इस प्रकार एक नौकर के दिल में विश्वास है कि कुछ बहुत प्यार है और सबसे सुंदर है. इसलिए, एक नौकर उसके दिल में विश्वास की मिठास लग रहा है, इतना चाहते हैं वह और विश्वास की प्रकृति सार की कुंजी अंक, और उसके अंगों के वास्तविक कर्मों (दान Salih) के साथ सजी साथ अपने दिल को सजाना होगा. (वाल Taudhih Bayan, 32-33 पी से कम) पांचवें: siroh Salih Salafush रहते हैं या यात्रा पढ़ना. यहाँ क्या मतलब है Salafush Salih में पैगंबर sallallaahu alaihi वा sallam की साथी है और उन जो उन्हें ठीक से पालन करें (क्यु देखना तौबाह [9]: 100). के किसी को भी, जो पढ़ने के और अपने जीवन की यात्रा करने के लिए ध्यान का भुगतान, उनके गुण खोजने के होगा, नैतिकता, नैतिकता, महान हैं, ittiba 'उन्हें भगवान के लिए, उनके विश्वास करने के लिए ध्यान, पाप अवज्ञा, भय, रिया' और nifaq, के रूप में के रूप में अच्छी तरह से उनके आज्ञाकारिता और जल्दी वे भगवान, और परमेश्वर में अपने विश्वास की शक्ति और ताकत में और इतने पर पूजा करते हैं. उनकी स्थिति पर ध्यान के साथ, तो विश्वास मजबूत है और उन्हें हर तरह से सदृश इच्छा हो जाता है. शेख़ अल इस्लाम इब्न Taymiyyah rahimahullah कह के रूप में: "अधिक उन्हें पैगंबर के साथियों के लिए समान है जो भी है, तो वह अधिक सही विश्वास है." (किताब अल ubudiyah, 94 पी). और हां, किसी को भी, जो एक लोगों जैसा दिखता है वह उन्हें उन है. उन कुछ कामों को जो परमेश्वर की इच्छा बढ़ा विश्वास करने के लिए नेतृत्व करने में सक्षम हो जाएगा रहे हैं. बातें कमजोर कर सकते हैं कि किसी के विश्वास के विपरीत है, उन के बीच में के लिए: इस्लामी कानून, उपेक्षा, भूल जाते हैं, और आज्ञाकारिता से अवज्ञा और प्रमुख पापों को दूर बारी, जुनून के बाद और इसलिए आगे की अज्ञानता. उम्मीद है कि हम में शामिल हैं अपने दासों हमेशा अतिरिक्त विश्वास दिया जाता है, और कमजोरी और अपमान के बाहर रखा. Musta'an अल्लाह तआला.
  
________________________________________________________________________________(उद्धरित और अबू Zuhri द्वारा Salafi पत्रिका, इब्न Abdillah XVIII/Shafar/1418/1997 के संस्करण से संक्षेप) स्रोत: http://www.salafy.or.id/salafy.php?menu=detil&id_artikel=183
  
(स्रोत: http://abihumaid.wordpress.com/2011/02/07/iman-bisa-bertambah-dan-bisa-berkurang/)
अर्थव्यवस्था है क्या आगे गिरावट इंडोनेशिया चौथे आर्थिक शक्ति नहीं बन लेकिन केवल दुनिया में चौथा सबसे बड़ा चीन, भारत, संयुक्त राज्य अमेरिका के बाद, जनसंख्या का कारण है.
एक नेता है, जो भी है काफी मुश्किल है, और इंडोनेशिया के लिए दुविधा इंडोनेशिया के लिए, प्रचुर मात्रा में प्राकृतिक संसाधनों का पता लगाएं, लेकिन किया गया है विदेशी कंपनियों के सूखा गया, बस trmbagapura में विशाल सोने की खदान में देखने के, पापुआ शासन किया गया था एक विशाल अमेरिकी खनन कंपनी Freeport McMoRan, इंडोनेशिया में कच्चे तेल उत्पादन के duri में imnyak मेरा कच्चे, रिआउ, पूर्व कालीमंतन प्राकृतिक गैस कंपनी अमेरिकी विशाल Unocal द्वारा नियंत्रित है, और फ्रेंच तेल कंपनी कुल FinaElf है के माध्यम से अमेरिकी कंपनी शेवरॉन (पूर्व Caltex) द्वारा नियंत्रित है. अब दिग्गजों में ब्रिटिश peruhaan बी.पी. (पेट्रोलियम परे) की एक बड़ी रिफाइनरी में पर्याप्त प्राकृतिक गैस'' कठिन पश्चिम पापुआ में उत्पादन होगा. कोयला खानों के परिणाम के रूप में के रूप में अच्छी तरह से कई विदेशी नियंत्रित, Kideco जब तक इस तरह के रूप में दक्षिण कोरिया से टिन मेरा जो अभी भी राज्य के स्वामित्व वाली कंपनी पीटी Timah मेरा प्रभुत्व है. अन्य मुख्य आधार Indosat दूरसंचार उद्योग के रूप में अन्य सामरिक कंपनियों perusahaab सिंगापुर नियंत्रित किया गया है. Dahlan Iskan चाहते विदेशी करने के लिए बिक्री के लिए राज्य के स्वामित्व वाली उद्यमों और अधिक जकार्ता - राज्य मंत्री स्वामित्व उद्यम (SOEs) Dahlan Iskan राज्यों अब राज्य के स्वामित्व वाली उद्यमों विदेशियों को बेच दिया होगा. व्यापार विकास केवल होल्डिंग कंपनी (होल्डिंग कंपनी) में पूंजी बाजार और विलय के माध्यम से किया जाएगा.
"जाहिर है वहाँ राज्य उद्यमों में से कोई विदेशी कंपनियों के लिए बिक्री हो युग खत्म हो गया है." Dahlan उसके कार्यालय, जालान Medan Merdeka Selatan, सोमवार (13/02/2012) में कहा.
उनके अनुसार, पूंजी बाजार और होल्डिंग कंपनी के माध्यम से वर्तमान राज्य के विकास के लिए पसंद है. इस प्रकार, विदेशी Piha से अधिक राज्य संपत्ति नियंत्रित.
PLN के पूर्व निदेशक ने कहा कि "यदि आईपीओ (प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश / सार्वजनिक पेशकश) पूंजी बाजार के माध्यम से सही, लेकिन अगर एक विदेशी कंपनी को बेचा अब मौजूद नहीं है".
वास्तव में, Dahlan लक्ष्य अगले दो वर्षों के भीतर, कोई भी कंपनी एक लाल लाइसेंस प्लेट कि विदेशी कंपनियों को खरीदा जा सकता है होना चाहिए.
"अतीत में, कुछ SOEs तो बेच रहे हैं राज्य के बजट राज्य बजट में परिणाम, यह बेसबॉल राज्य का पैसा था," उन्होंने कहा.
यह था, Dahlan कहते हैं, राज्य के पास पैसे नहीं हैं और वहाँ कई bolongnya बजट. सिविल सेवकों का भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है तो वहाँ एक आंशिक रूप से राज्य के स्वामित्व वाली शेयर विदेशियों को बेच रहे हैं.
उन्होंने कहा, "अब वहाँ अब एक विदेशी राज्य है, जो, के रूप में यह वहाँ नहीं है के लिए बेच दिया जाता है".
एक बहुमत राज्य के स्वामित्व वाली उद्यमों को विदेशी पीटी Indosat Tbk इस ISAT () के लिए बेच रहे हैं. सिंगापुर दूरसंचार लिमिटेड (SingTel) इंडोनेशिया के समय में क्रेता राष्ट्रपति मेगावती द्वारा नेतृत्व. स्रोत: पीटी Indosat Tbk, पूर्व पीटी इन्डोनेशियाई सैटेलाइट निगम Tbk के रूप में जाना जाता है. (निगम) इंडोनेशिया में व्यापक दूरसंचार सेवाओं और दूसरी सबसे बड़ी सेलुलर सेवा के लिए एक अग्रणी प्रदाता (मैट्रिक्स, Mentari और IM3) है. जून 2011 के रूप में, Indosat शेयर की रचना कर रहे हैं: QTEL एशिया (65%), इंडोनेशिया गणराज्य (14.29%), Skagen के रूप में (5.57%) की सरकार, और सार्वजनिक (15.14%). Indosat इंडोनेशिया स्टॉक एक्सचेंज न्यूयॉर्क स्टॉक danBursa पर अपने शेयर सूचीबद्ध. (स्रोत: http://id.wikipedia.org/wiki/Indosat) हो सकता है कि अभी भी इस देश की आर्थिक प्रगति और विकास है कि न्यायसंगत कृषि व्यवसाय (कृषि) क्षेत्र और मत्स्य पालन के लिए इंडोनेशिया के लिए खुला है. क्योंकि इन दोनों क्षेत्रों में एक बड़े कार्यबल को अवशोषित करते हैं लेकिन बड़े पैमाने पर निवेश और सोने के खनन, कोयला और तेल और प्राकृतिक गैस के रूप में महँगी प्रौद्योगिकी, की आवश्यकता नहीं कर सका. जब तक आवश्यक समर्थन और सरकार से प्रोत्साहन एक जहाज निर्माण उद्योग के निर्माण के लिए इतना है कि मछुआरों को समुद्र में मछली सड़ के बारे में चिंता किए बिना मछली पकड़ने, क्योंकि यह एक जहाज है कि एक ठंडा मशीन कर सकते हैं.
मत्स्य पालन इंडोनेशिया के औद्योगीकरण में एक सफलता की जरूरत है जकार्ता (अंतरा समाचार) - समुद्री मामलों और मत्स्य पालन मंत्री ने कहा कि शरीफ Cicip Sutardjo, समुद्री मामलों और मत्स्य पालन मंत्रालय (MMAF) के इंडोनेशिया में मत्स्य पालन की औद्योगीकरण की अवधारणा को प्राप्त करने के अनुकूलन में एक सफलता की आवश्यकता है.
मत्स्य पालन हम ऊर्जा, कार्रवाई, और सफलताओं की जरूरत के औद्योगीकरण की नई अवधारणा के साथ, "शरीफ उद्घाटन Cicip जकार्ता में CTF, गुरुवार (23/2) की Sutardjo सोपानक संरचनात्मक स्थिति के बाद कहा.
विभिन्न अवसरों पर शरीफ अक्सर मत्स्य पालन औद्योगीकरण की अवधारणा शुरू हो गया मुख्य अवधारणाओं Fadel मुहम्मद की जगह के बाद आगे रख दिया.
उनके अनुसार, समुद्री और मत्स्य पालन के औद्योगीकरण में, नदी के ऊपर के बीच संबंध अच्छी तरह से काम नहीं जब डाउनस्ट्रीम उद्योग, अर्थात् प्रसंस्करण और विपणन से कोई अपील नहीं करता है.
", अपस्ट्रीम बहाव मत्स्य पालन उत्पादों की प्रतिस्पर्धात्मकता को बढ़ाने के लिए किए गए सुधारों के लिए. सिनर्जी केन्द्रीय सरकार, स्थानीय सरकार, निजी और समुदाय प्रतिस्पर्धा में सुधार लाने में सफलता के लिए महत्वपूर्ण हो जाता है," उन्होंने जकार्ता, 7 फरवरी में एक CTF में से एक राष्ट्रीय समन्वय बैठक में कहा.
इसके अलावा, वह भी सुझाव दिया है कि CTF एक विषय है कि वस्तुओं के रूप में समुद्री और मत्स्य वस्तुओं के बजाय अधिकार के रूप में समुद्री व्यापार क्षेत्रों और मत्स्य पालन करना चाहते हैं.
शरीफ के अनुसार, मछली पकड़ने गुलेल की औद्योगीकरण की अवधारणा वह इतना है कि यह मछुआरों के कल्याण और अन्य मत्स्य व्यापार में वृद्धि को तेज कर सकते हैं जोड़ा मूल्य पैदा करना है.
अगर ठीक से प्रबंधित और अच्छी तरह से उन्होंने कहा, तो निश्चित रूप से वहाँ समुद्री संसाधनों और मत्स्य पालन के लिए संभावित है अत्यधिक प्रचुर मात्रा में इंडोनेशिया जो भी क्षेत्रीय और राष्ट्रीय अर्थव्यवस्था के मोटर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.
कि अंत करने के लिए, समुद्री मामलों और मत्स्य पालन मंत्री भी विभिन्न दलों के ठोस प्रयास, दोनों केंद्रीय सरकार, स्थानीय सरकार, सार्वजनिक और निजी क्षेत्र के लिए की जरूरत पर देखा.
"दूसरे शब्दों में, प्रतिस्पर्धा एकीकरण और 'सभी हितधारकों (हितधारकों) की भागीदारी के आधार पर निर्मित किया जाना चाहिए," उन्होंने कहा.


नहीं इष्टतम
बहरहाल, शरीफ ने यह भी कहा कि समुद्री और मत्स्य पालन वर्तमान इष्टतम नहीं है और कई समस्याओं के औद्योगीकरण के विकास पाए गए, दोनों नदी के ऊपर और नीचे की ओर.
इसलिए, नीतियों और रणनीतियों औद्योगीकरण के विकास में CTF की दिशा में सक्षम है, दूसरों के बीच में मछुआरों के जीवन में सुधार के माध्यम से त्वरण और गरीबी में कमी के विस्तार को प्रोत्साहित.
इसके अलावा, CTF भी विस्तार और इंडोनेशिया के आर्थिक विकास के त्वरण, तीन आर्थिक गलियारों बाली - Nusa Tenggara, सुलावेसी, Maluku और पापुआ में विशेष रूप से समुद्री का विकास और मत्स्य पालन प्रोत्साहित करते हैं और होगा 2013 में समुद्री और मत्स्य पालन के विकास की योजना बना तैयार है कि समुद्री के औद्योगीकरण पर केंद्रित मत्स्य पालन और.
शरीफ भी क्रम में मंत्रालयों वे इन मत्स्य पालन की औद्योगीकरण की अवधारणा को साकार करने में नेतृत्व के प्रदर्शन का अनुकूलन करने के लिए फिर से तैयार करना सोपानक अधिकारियों.
उनके अनुसार, या अतिरेक के कारण संरचनात्मक स्थिति में एक की स्थिति को हटाने के कर्तव्य के दौरे "अन्य स्थानों में की जरूरत है एक सरकार में मूल्यांकन किया गया आम है.
सात नए अधिकारियों में CTF में शपथ ग्रहण कर रहे हैं मत्स्य Heryadi Dedy Sutisna महानिदेशक के रूप Heriyanto Marwoto पारिस्थितिकी और समुद्री संसाधनों के विशेषज्ञ कर्मचारी की जगह है, और मत्स्य उत्पाद प्रसंस्करण के महानिदेशक और विपणन विक्टर पीएच Nikijuluw के रूप saut Hutagalung Parulian की जगह सहित, सार्वजनिक नीति के लिए विशेषज्ञ कर्मचारी.
इसके अलावा, वहाँ भी Slamet Soebjakto निदेशक के जनरल के रूप में जलीय कृषि अनुसंधान और मरीन और मत्स्य पालन के विकास के प्रमुख के रूप में Ketut Sugama, और Rizal अधिकतम Rompas की जगह Endhay Kusnendar की जगह.

प्राथमिकता छह वस्तु
जब समारोह मत्स्य उत्पाद प्रसंस्करण और विपणन की महानिदेशक के बाद मिले (P2HP) नई CTF, saut Hutagalung, ने कहा कि यह 2012 इस के लिए पूर्व में छह समुद्री और मत्स्य वस्तुओं को प्राथमिकता होगा.
Saut छह वस्तुओं इसका मतलब यह नहीं है कि अन्य वस्तुओं पर विचार नहीं कर रहे हैं की स्थापना ने कहा कि लेकिन यह भी एक बजट की कमी के कारण कारक है.
इसके अलावा, वह जारी रखा, 2012 में छह वस्तुओं के दृढ़ संकल्प भी CTF CTF के लिए सौंपा गया कर्तव्यों से बाहर ले जाने में अधिक ध्यान केंद्रित किया जाएगा जा रहा माना जाता था.
छह वस्तुओं जो CTF द्वारा प्राथमिकता के आधार पर कर रहे हैं की कुल चिंराट, ट्यूना, समुद्री घास, कैटफ़िश, मिल्कफिश, और कैटफ़िश हैं.
समग्र हालांकि, उन्होंने कहा, "हितधारकों के साथ या विभिन्न हितधारकों और उद्योग मंत्रालय और वाणिज्य मंत्रालय के रूप में प्रासंगिक मंत्रालयों के साथ साझेदारी को मजबूत करेगा.

रसद प्रणालियों में सुधार
Saut समझाया, यह मछली पकड़ने के औद्योगीकरण में तेजी लाने के लिए, न केवल नीचे की ओर या प्रसंस्करण में लेकिन ऊपरी क्षेत्र में भी ऐसा करने के लिए मछली उत्पादन प्रणाली में सुधार है.
जबकि मत्स्य पालन के त्वरण में शामिल चीजों के लिए प्रोत्साहित करना है, उन्होंने कहा, रसद प्रणालियों के सुधार के निकट कच्चे माल की उपलब्धता की गारंटी देता है की समस्या से संबंधित है.
तिथि करने के लिए, CTF मतलब है की एक संख्या के लिए बनाया गया है "कोल्ड स्टोरेज" या कोल्ड स्टोरेज के रूप में कुछ ऐसे बिंदु पर रसद प्रणाली में सुधार.
इसके अलावा, saut यह भी कहा कि वहाँ भी परिवहन मार्गों में सुधार के प्रयास, या के रूप में एक जहाज या एक क्रूज के साथ या हवाई जहाज से.
उन्होंने बताया कि परिवहन के रूप में हवा के परिवहन मार्ग ताजा ट्यूना मछली पश्चिम सुमात्रा है जो जकार्ता क्षेत्र के लिए विपणन किया जाएगा के तटीय क्षेत्रों से पकड़ा है प्रयोग किया जाना चाहिए.
Saut भी पुष्टि की है कि यह भी है ही नहीं बल्कि 2015 तक दक्षिण पूर्व एशिया के आर्थिक समुदाय के कार्यक्रम के प्रकाश में विशेष रूप से आसियान या दक्षिण पूर्व एशिया में विभिन्न क्षेत्रों के अनुरूप करने में राष्ट्रीय रसद प्रणाली को मजबूत बनाने.
महानिदेशक P2HP राय, मत्स्य पालन क्षेत्र में मुख्य समस्या है जो मत्स्य के आयात पर प्रवचन संबंधित विवाद के उद्भव के परिणामस्वरूप समस्या का मूल्यांकन अधिशेष के वितरण में ऋण और कैच की संख्या से संबंधित है.
"मुख्य समस्या मछली की कमी है, लेकिन एक असमान वितरण नहीं था" उन्होंने कहा.
Saut उदाहरण के लिए, जो अधिशेष उत्पादन क्षेत्रों में माना जाता था क्षेत्र, पूर्वी इंडोनेशिया के पानी में शामिल हैं, लेकिन प्रसंस्करण क्षेत्रों और लक्ष्य बाजार की सबसे पश्चिमी इंडोनेशिया में स्थित हैं.
हालांकि, उसके अनुसार, इन पूर्व से पश्चिम तक शिपिंग गलियों के रूप में बुनियादी ढांचे में सुधार से संबंधित समस्याओं का समाधान खोजने के लिए सक्षम होने के लिए समय की एक बहुत लेता है.
"हो सकता है कि एक नियमित रूप से क्रूज यात्रियों के लिए है, लेकिन अभी भी माल के लिए मुश्किल है," उन्होंने कहा.
कि के लिए, वह यह भी कहा कि उनकी कंपनी भी समस्या को हल करने के लिए इतना है कि इंडोनेशिया में मछली उत्पादन के वितरण अधिशेष का कब्जा मत्स्य पालन केंद्रों से मछली के परिवहन के साथ समान रूप से वितरित किया जा सकता है की उम्मीद है मछली की एक राष्ट्रीय रसद प्रणाली विकसित कर रहा है.

आयात और बेड़े
मछली मुद्दों के आयात के बारे में विवाद, saut का कहना है कि यह एक अंतिम उपाय है जब राष्ट्रीय मछली उत्पादन की संख्या ऐसे न्यूनतम गिरफ्तारी के रूप में कमी के विभिन्न मौसमों में एक निश्चित समय अवधि में पर्याप्त नहीं है.
"मंत्रालय कच्चे माल (मछली) की उपलब्धता की मदद करनी चाहिए," उन्होंने कहा.
उन्होंने उद्धृत, जनवरी - फरवरी में, वहाँ बड़ी लहरों के कारण होता है कि कई मछली पकड़ने की नौकाओं के पाल या नहीं सामान्य रूप से कर गिरफ्तारी नहीं हैं.
इस वजह से उन्होंने कहा, CTF मत्स्य पालन क्षेत्र में विभिन्न औद्योगिक कार्यों के लिए कच्चे माल की उपलब्धता के बारे में भी सोचना चाहिए अभी भी अच्छी तरह से चल रहा है.
इस बीच, बेड़ा से संबंधित मुद्दों, समुद्री और मत्स्य पालन Sjarief Widjaja के मानव संसाधन विकास के प्रमुख ने कहा, इंडोनेशिया में मछली पकड़ने की नौकाओं के पूरे बेड़े जो 30 से अधिक grosston (जी.टी.) के वजन है या और के लिए ऊपर नौकायन की संभावित क्षमता का 0.6 के बारे में केवल प्रतिशतखुले समुद्र.
"इंडोनेशिया में कुल 590 हजार नौकाओं के बारे में केवल 4000 जी.टी. पर 30 से अधिक वजन में जहाजों" Sjarief Widjaja, किताब की समीक्षा शो "मछुआरों परिवर्तन: भवन निर्माण मानव संसाधन फार्मूला मरीन और मत्स्य ने कहा कि जकार्ता में शुक्रवार (24/2).
तुलना के लिए, Sjarief कहा Widjaja, वियतनाम 35,000 जहाजों के रूप में कई के रूप में जहाजों का एक बेड़ा है. इनमें से, 24,000 के बारे में 30 से अधिक जी.टी. वजन जहाजों हैं.
Sjarief के अनुसार, केवल 30 जी.टी. पोत जो मत्स्य पर कब्जा जहाज जबकि उच्च समुद्र तटीय क्षेत्रों में अधिक उपयुक्त के तहत करने की क्षमता है वजन.
वह इसके बारे में खेद व्यक्त किया है क्योंकि वास्तव में इंडोनेशिया एक मछली पकड़ने संसाधन है कि दुनिया भी रूप में कई के रूप में 2.7 मिलियन लोगों में सबसे बड़ा है.
हालांकि, उन्होंने कहा, के बारे में 2.7 लाख मछुआरों से है कि ज्यादातर केवल तटीय क्षेत्रों में मछली के लिए सक्षम है, लेकिन केवल कुछ मछुआरों जो नौकाओं कि गहरे समुद्र के लिए मछली पकड़ कर सकते हैं.
", जापान, कोरिया और चीन जैसे देशों के अनुभव मछुआरों की संख्या है और उनके बेड़े में बड़ी नहीं है लेकिन वे क्षमता` sailormanship `(kepelautan) हमारी तुलना में अधिक है," उन्होंने कहा.
वास्तव में, Sjarief के अनुसार, फिलीपींस और वियतनाम जैसे पड़ोसी देशों में भी एक उच्च जीवन हालांकि kepelautan है कि वे कम है मछुआरों की संख्या है, लेकिन उन जो गहरे समुद्र में मछली के लिए खोज में 'खेल' के कई.
उस के लिए, वह तर्क दिया कि यह दो रणनीतियों कि मछली पकड़ने संसाधनों की क्षमता बढ़ाने के क्रम में और अधिक कुशल नहीं केवल वजन पोत के संचालन में, लेकिन यह भी हो, दूसरों के बीच एक उच्च भावना kepelautan करने के लिए इस अवधि के दौरान करने के लिए यह गहरे समुद्र पर ऊपर खड़े करने में सक्षम हो सकता है विकसित होगा महीने के लिए. और मौसम के साथ वे वास्तव में बहुत ज्यादा निर्भर करते हैं, उच्च नहीं कर रहे हैं के रूप में अब खराब मौसम है तो सागर की लहरों की तरह छोटे कई बेरोजगार मछुआरों को मछली (मछली मछली पकड़ने) नहीं कर सकते हैं. इसके अलावा, अन्य रणनीतियों के मछुआरों के लिए वैकल्पिक आजीविका का विकास इतना है कि वे भी एक आय जब अकाल हो सकता है. (स्रोत: http://www.antaranews.com/berita/299277/industrialisasi-perikanan-indonesia-butuh-terobosan)
एक और बाधा समुद्र (ब्रॉड नदी) ठीक से उपयोग विदेशी मछली पकड़ने के पोत इंडोनेशिया है कि एक बड़े और परिष्कृत (उच्च तकनीक) इंडोनेशिया के प्रादेशिक पानी में मछली चोरी. इंडोनेशिया नेतृत्व गरीबी के राज्य करने के लिए पर्याप्त गार्ड और हमारे जल की रक्षा के युद्धपोतों खरीद नहीं कर सकते. क्या अन्य देशों में है कि हो रहा है के बारे में, मैं विश्वास है कि यह भी है इसी तरह की विशेष रूप से विशेष रूप से विकासशील देशों की तरह अफ्रीका में विकासशील भारत की तरह, चीन देशों में, यहां तक ​​कि अपने धन और शक्ति के बावजूद अमीर अरब देशों में केवल पूर्ण रूप में अंतर्गत आता है (पूर्ण) राजा ने थोड़ा और शेख. दोनों सैन्य और आर्थिक संदर्भ में, संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे देशों विधेय negrara मजबूत देश के साथ के बारे में क्या. लेकिन पूंजीवादी प्रणाली (पूंजीपतियों) अमीर जो kakayaan स्टॉक एक्सचेंज वॉल स्ट्रीट पर सूचीबद्ध कंपनियों पर हावी के अल्पसंख्यक के साथ पक्षीय भी लागू किया गया है.बहुमत वॉल स्ट्रीट पर शेयरों के लिए पहुँच नहीं है. यही कारण है कि विरोध उत्पन्न होने वाली है पर कब्जा अमेरिका में'' वाल स्ट्रीट'' और भी यूरोप जैसे अन्य देशों में फैल गया.
आर्थिक संकट या पूंजीवाद का धुंधलका?
प्रो Hendrawan SUPRATIKNO पीएचडी: तक आर्थिक प्रेक्षक

आर्थिक संकट के इस समय बहुस्तरीय का संकट है. वास्तव में के बाद से 2008 में लीमैन ब्रदर्स दिवालिया हो गया, बाजार अर्थव्यवस्था प्रणाली के अमेरिकी मॉडल में जनता का विश्वास कम चल रहा है.
लीमैन ब्रदर्स, 158 वर्ष पुरानी वित्तीय संस्था है कि मुक्त बाजार व्यवस्था के लिए आशावाद का एक प्रतीक बन गया है, झरझरा था. पूंजीवाद के दिल और नसों का केंद्र निकला को रोकने के वायरस बहुत विनाशकारी होते हैं.
प्रदर्शन (OWS) के वॉल स्ट्रीट है, जो पिछले महीने शुरू हुई (9/17) और दुनिया भर में कई हफ्तों के लिए प्रदान करता है, एक बढ़ती जागरूकता और सामूहिक आकांक्षाओं है कि भूमंडलीकरण और विश्व आर्थिक प्रणाली लालच या लोभ का संस्थानीकरण पर नहीं बनाया जा सकता है का संकेत पर कब्जा.
पूंजीवाद की श्रेष्ठता, का हवाला देते हुए ओबामा (20/02/2009), "इसके लिए धन उत्पन्न करने के लिए और स्वतंत्रता का विस्तार शक्ति बेजोड़ है" असाधारण स्वतंत्रता को जमा सामग्री धन के लालच (मार्टिन जैक्स, 2004) के एक सदी का उत्पादन किया गया है, इस प्रकार एक नई संस्कृति को जन्म दे रही है लालच के रूप में अगर एक उपहार (स्वार्थ पुण्य के रूप में) है.
यह सच है, लालच सामग्री धन के संचय ईंधन है. लेकिन लालच साझा की नैतिक (शेयर और देखभाल की नैतिकता) को antithetical है कि सामाजिक संबंधों का एक समाज का एक ठोस नींव है.
इस प्रकार, गहरी परत में, वॉल स्ट्रीट के खिलाफ एक विरोध लोभ या लालच है कि एक महामारी की तरह फैल रहा है की संस्कृति के खिलाफ एक विरोध है.
निम्नलिखित परत में, वॉल स्ट्रीट के खिलाफ विरोध प्रदर्शन आर्थिक असमानता और अन्याय के खिलाफ एक विरोध है. वित्तीय भूमंडलीकरण घटना है कि dikotomik, superaktif एक तरफ वित्तीय बाजारों वास्तविक अर्थव्यवस्था के क्षेत्र के लिए दूसरे पर न बहना की संभावना है जन्म दिया है.
असमानता और अन्याय है कि दोनों वैश्विक और राष्ट्रीय स्तर में होता है.कमोडिटी की कीमतों, प्रतिभूतियों, मुद्रा मान, और संपत्ति के बाजार में आंदोलनों दुनिया के वित्तीय केंद्रों में सट्टेबाजों के खेल के द्वारा निर्धारित किया जाता है. एक माफिया, कुलीन वर्गों, या ऑक्टोपस है कि सेना की कीमत में उतार चढ़ाव और वैश्विक निवेश प्रवाह को नियंत्रित है.
एक वैश्विक स्तर और राष्ट्रीय स्तर पर संचित कुलीन कुछ धन. एक अधिक तकनीकी परत पर, संकट हुआ विकसित देशों के अपव्यय दर की वजह से उत्पादकता की दर से अधिक है.
बुनियादी आर्थिक सिद्धांत के अनुसार, लोगों के जीवन स्तर को आंशिक रूप से धन्धा (बचाने प्रवृत्ति) की बचत और उत्पादकता उत्पादकता के स्तर के स्तर द्वारा निर्धारित कर रहे हैं.
उत्पादकता में गिरावट, लेकिन अभी भी अत्यधिक खपत को बनाए रखने, जल्दी या बाद के साथ समुदाय यह रिवाज ऋण में अटक जाते हैं. यह ऋण विस्फोट 2008 के संकट शुरू कर दिया, जब ऋण का एक बहुत संपत्ति क्षेत्र uncollectible में बह रही है.
तकनीकी स्तर पर भी संकट के इस समय राज्य सरकार ऋण का एक संख्या के साथ हमेशा जुड़ा हुआ है पहले से ही बहुत बड़ा है, यह लगभग परिपक्वता पर डिफ़ॉल्ट (डिफ़ॉल्ट) के लिए कुछ कर रही है. विफलता के लिए एक राज्य का भुगतान उच्च आर्थिक संबंध, जो बारी में संकट के कारण एक श्रृंखला के साथ अन्य देशों में आतंक का चक्र के कारण होगा.
ट्रांसमिशन वित्तीय संकट और व्यापार मार्गों के माध्यम से होता है. संचालन के स्तर पर, विभिन्न उपायों के संकट से उबरने में यह कम प्रभावशाली लिया.नीतियाँ वृद्धि पैसे की आपूर्ति (मात्रात्मक आसान) लिया ओबामा कमोडिटी की कीमतों और बढ़ती मुद्रास्फीति प्रेरित किया है.
Stiglitz और पॉल क्रुगमैन Josepth के के बार बार लिखा था कि अपनाया नीतियाँ इतनी दूर से ही स्पष्ट वसूली का उत्पादन. बेरोजगारी उच्च बनी हुई है और जनता के वास्तविक क्रय शक्ति में गिरावट जारी है. यह है कि और अधिक मौलिक समाधान नहीं लिया गया है.
कुछ अर्थशास्त्रियों की मांगों कि अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के वित्तीय बाजारों में अटकलें, Tobin टैक्स के रूप में जाना जाता है को रोकने के लिए कर लागू करने के लिए केवल एक प्रवचन आज तक,.
दावोस 2009 फोरम भी केवल एक सरसरी व्लादिमीर पुतिन और वेन जियाबाओ का अवसर देने के कारोबार वैश्विक आर्थिक संकट के जोखिम पर लेने के लिए चेतावनी दी.
देशों है कि BRICs (ब्राजील, रूस, भारत, चीन और दक्षिण अफ्रीका) में शामिल हो गए करने के लिए एक नई वैश्विक आर्थिक वास्तुकला बनाने के लिए, लंदन में जी 20 बैठक (अप्रैल, 2009) का पालन करने के लिए आग्रह भी अमेरिकी द्वारा उत्साह से कम बधाई दी और इंग्लैंड.
दिलचस्प है, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरून ने स्वीकार किया कि ब्रिटिश लोगों को हतोत्साहित कर रहे हैं. हिंसक प्रदर्शनों और लूटपाट (अगस्त 2011) है कि ब्रिटेन में कई शहरों में हुई कम या ज्यादा डर कैमरून ने पुष्टि की है.
वॉल स्ट्रीट के खिलाफ प्रदर्शन के लोग हैं, जो शारीरिक रूप से गरीब, भूख, या बेघर कर रहे हैं के द्वारा नहीं करते हैं. कई मध्यम वर्ग शामिल है. यह कॉर्पोरेट व्यवहार और अपने अधिकारियों के लिए सामाजिक औचित्य की सीमा का उल्लंघन है न्याय कर रहे हैं की गंभीरता को सीमित करने के लिए नेताओं के खिलाफ मनोवैज्ञानिक समुदाय असंतोष पर जोर दिया.
संकट में berkalikali पूंजीवाद, और कई बार करने के लिए एक रास्ता पता करने में सक्षम हैं. जैसा कि पूंजीवाद की वॉन हायेक और मिल्टन फ्राइडमैन जैसे दार्शनिकों ने कहा, पूंजीवाद की श्रेष्ठता स्वतंत्रता है कि प्रतिभा और अनुभव और क्षमता के विस्तार के लिए एक नया रास्ता खोजने के लिए बाहर की अनुमति देता है में निहित है.
बाजार अर्थव्यवस्था के नए संस्करण की एक संख्या है कि हाल ही में लोकप्रिय है, जैसे सामाजिक बाजार अर्थव्यवस्था प्रणाली, neososialisme, योजना बनाई बाजार अर्थव्यवस्था प्रणाली, पूंजीवादी प्रणाली की संस्थागत विकास को समृद्ध करेंगे. वहाँ इस समय के एक संकट है कि अंततः पूंजीवाद समाजवाद के लिए morphed है मार्क्स की भविष्यवाणी को पूरा किया जाएगा? इतिहास बताना होगा.
स्रोत: http://economy.okezone.com/read/2011/10/26/279/520478/krisis-ekonomi-atau-senjakala-kapitalisme प्रोफेसर Hendrawan SUPRATIKNO पीएचडी आर्थिक प्रेक्षक
खींचें पुलिस विरोध कैथेड्रल के न्यायालय के लंदन पर कब्जा ' पुलिस विरोधी दंगा आपातकालीन स्थिति के कैथेड्रल के बाहर शिविर में 50 टेंट के बारे में उतारना. पॉल अच्छी तरह से लंदन के शहर में जाना जाता है, पर मंगलवार की सुबह.
ब्रिटिश अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों के दर्जनों बेदखल "लंदन पर कब्जा सेंट के कैथेड्रल की अदालत से पॉल, जो विरोधी पूंजीवादी कार्यकर्ताओं को अक्टूबर के बाद से लगातार प्रदर्शनों का आयोजन किया है. शहर के अधिकारियों ने पुलिस विरोधी दंगा के साथ मंगलवार सुबह प्रसिद्ध गिरजाघर के बाहर लगभग 50 आपातकालीन तम्बू शिविर को नष्ट करते हैं. पुलिस ने 20 के बारे में प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया है, उनमें से कुछ के लिए एक आड़ के रूप में करने की कोशिश की और एक धूम्रपान बम विस्फोट क्रम में ब्लॉक के अधिकारियों के क्षेत्र को साफ नहीं किया है. लेकिन वहाँ हिंसा की कोई रिपोर्ट नहीं थे, के विपरीत कुछ अमेरिकी शहरों में, जहां प्रदर्शनकारियों और पुलिस के कई स्थानों की सफाई के लिए हाल के महीनों में भिड़ गए "वॉल स्ट्रीट पर कब्जा. 300 वर्ष पुराने कैथेड्रल एक लंबे समय तक आंदोलन है कि पिछले साल न्यूयॉर्क में विरोध के लिए एक मार्ग के रूप में शुरू किया तथाकथित कार्यकर्ताओं, आर्थिक असमानता और कॉर्पोरेट लालच से प्रेरित प्रदर्शनों के लिए घर बन गया.
स्रोत:
पुलिस ओकलैंड, कैलिफोर्निया में 200 एंटी - वॉल स्ट्रीट प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया प्रदर्शनकारियों ने एक इमारत पर कब्जा करने की कोशिश की पत्थर, बोतलें और अन्य वस्तुओं के साथ पुलिस pelted किया गया था.
ओकलैंड, कैलिफोर्निया, के शहर में पुलिस के बारे में 200 विरोधी वॉल स्ट्रीट प्रदर्शनकारियों, जो एक इमारत पर कब्जा कर लिया है पर कब्जा करने की कोशिश की गिरफ्तार कर लिया. संघर्ष शनिवार शुरू हुआ जब प्रदर्शनकारियों को सिटी हॉल के सामने में एक अमेरिकी ध्वज को जला दिया, और उस में प्रदर्शन पर माल क्षति इमारत में प्रवेश करने से पहले. प्रदर्शनकारियों तो एक खाली इमारत है कि सम्मेलन केंद्र के लिए मार्च किया और यह सामुदायिक केन्द्र का एक प्रकार में बारी करने की कोशिश की पुलिस ने बताया कि प्रदर्शनकारियों उन्हें पत्थर, बोतलें और अन्य वस्तुओं के साथ मूसलधार थे. पुलिस ने आंसू गैस और रबर की गोलियां फायरिंग से जवाब दिया. पुलिस ने कहा, अपने सदस्यों के तीन और एक प्रदर्शनकारी घायल हो गए. कल, ऑकलैंड के मेयर जीन क्वान प्रदर्शनकारियों समूह पर कब्जा ऐसा न हो कि यह फिर से अपने खेल का मैदान के रूप में ओकलैंड का उपयोग कर बुलाया. जीन क्वान ने कहा, विनाश की कार्रवाई से बाहर है कि एक दंगा पर कब्जा करने की कोशिश की किरच समूह द्वारा किया गया. व्यवसाय है कि पिछले साल सितंबर में वॉल स्ट्रीट, न्यूयॉर्क पर शुरू किया अमेरिका के कई भागों में फैल गया है. प्रतिभागियों का कहना है कि वे अमेरिकियों जो जनसंख्या के एक प्रतिशत की समृद्धि के द्वारा पीड़ित महसूस की 99 प्रतिशत का प्रतिनिधित्व करते हैं. वॉशिंगटन डीसी के शहर में, पुलिस को प्रदर्शनकारियों ने अक्टूबर के बाद से शहर में दो सार्वजनिक पार्क पर कब्जा कर लिया सैकड़ों को निष्कासित करने की तैयारी कर रहे थे.
स्रोत: मैं टेक्सास में डलास, ह्यूस्टन जैसे शहरों के लिए तो कभी नहीं देखा, Fresno, कैलिफोर्निया के शहर से लॉस एंजिल्स के लिए और फिर Phoenic और Tucson में एरिजोना में संयुक्त राज्य अमेरिका में कई राज्यों के शहरों और गांवों की सड़कों एक ग्रेहाउंड बस का उपयोग करें , एल तो मेम्फिस के लिए Paso,, और अन्य गांवों के लिए न्यूयॉर्क Ciry के लिए दर्जनों (दक्षिण के माध्यम से) और उत्तर फ्रेस्नो वापस जाना रोक और कस्बों और गांवों के दर्जनों, कैसे मेरे लंबे समय तक यात्रा चौंक के माध्यम से देखो, वहाँ अब भी कर रहे हैं भारतीय जनजातियों जो रहते थे की कई गरीब निवासियों घर पर बहुत सरल है (बहुत कई लोग Africac-American/Black के) एक इसी तरह की स्थिति है. कई शहरों में gelandangn'' (बेघर) सड़कों पर रहने वाले जनसंख्या'', और भीख माँग. ('' उसकी छाती पर लिखा मुझे भूख लगी थी).
संयुक्त राज्य अमेरिका में बढ़ती गरीबी Metrotvnews.com, वाशिंगटन: संयुक्त राज्य अमेरिका में गरीबी के एक सर्वेक्षण में जो लोग दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष का एक बढ़ती संख्या से पता चलता है. अमेरिका भर में 29 शहरों के सर्वेक्षण का कहना है कि जो और अधिक लोगों को बेघर कर रहे हैं. लगभग सभी शहरों में भोजन सहायता के लिए मांग में वृद्धि की सूचना दी.
सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, 49 मिलियन 2010 में गरीब के रूप में वर्गीकृत अमेरिकियों, पिछले वर्ष की तुलना में एक प्रतिशत की वृद्धि. "दुनिया में सबसे अमीर देश में यहाँ, वहाँ जो लोग बेघर हैं कैनसस सिटी के मेयर धूर्त जेम्स, जो महापौरों सम्मेलन के सर्वेक्षण का नेतृत्व ने कहा.
"हम बेघर और खाद्य सहायता के लिए संबंधित के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों का समाधान करने में विफल रहा है," जेम्स ने कहा.
सरकार से पिछले एक साल में खाद्य सहायता के लिए हमेशा अधिक से अधिक 30,000 निवासियों, उनमें से 25 के साथ 29 शहरों में से एक सर्वेक्षण पूछना.मिसौरी शहर, कान्सास, में उन का अनुरोध खाद्य सहायता की संख्या 40 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. सर्वेक्षण में सबसे ज्यादा वृद्धि हुई है.
बोस्टन और साल्ट लेक सिटी में निवासियों को भी कई जो फिलाडेल्फिया के बाद खाद्य सहायता के लिए पूछें. 29 सर्वेक्षण शहरों में बेघर दर के बारे में छह प्रतिशत की वृद्धि हुई है. उच्चतम बेघर दर के साथ शहरों के 33 प्रतिशत की दर के साथ Charleston, दक्षिण कैरोलिना है. क्लीवलैंड, ओहियो, 21 प्रतिशत और डेट्रायट, मिशिगन, 16 प्रतिशत के द्वारा पीछा किया.
दो तीन शहरों में बेघर आंकड़े अगले साल वृद्धि की संभावना सर्वेक्षण किया.रिपोर्ट में यह भी उल्लेख बेघर वयस्कों की एक चौथाई गंभीर मानसिक विकारों का अनुभव है. जिनमें से के रूप में कई के रूप में 13 प्रतिशत अमेरिकी सैन्य दिग्गजों हैं. जो बेघर हैं के बारे में 18 प्रतिशत मदद आश्रय की कमी की वजह से नहीं मिलता है. स्रोत: http://metrotvnews.com/read/news/2011/12/16/75623/Kemiskinan-di-Amerika-Serikat-Meningkat
अमेरिका में बढ़ती गरीबी Hidayatullah.com - संयुक्त राज्य अमेरिका में, बहुत गरीब क्षेत्रों में रहने वाले लोगों की संख्या एक तिहाई से पिछले एक दशक से अधिक बढ़ गया है. इस प्रकार ब्रूकिंग्स इंस्टीट्यूशन के नए निष्कर्ष, के रूप में रेडियो ऑस्ट्रेलिया द्वारा उद्धृत.
इसे कहते हैं, गरीबी मिडवेस्ट में तेजी से गंभीर समस्या है, जहां बहुत गरीब लगभग दो गुना समुदायों में रहने वाले लोगों की संख्या.
डेट्रोइट में, लगभग 4 गरीब क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में 1 क्षेत्रों में जहां कम से कम जनसंख्या का 40 प्रतिशत गरीबी रेखा से नीचे रहते हैं के रूप में परिभाषित कर रहे हैं.
इसके अलावा दक्षिण, टेक्सास और लुइसियाना में समुदायों गंभीर गरीबी की संख्या में सबसे बड़ी वृद्धि दर्ज की गई.
ब्रूकिंग्स इंस्टीट्यूशन का अनुमान है कि 2000 और 2010 के बीच, संयुक्त राज्य अमेरिका में बहुत ही गरीब क्षेत्रों में अधिक से अधिक 2 मिलियन से अधिक लोगों के साथ किया गया है. मंदी
पिछले साल सितंबर में, जनगणना ब्यूरो अमेरिका के 15 प्रतिशत, या गरीब लोगों की संख्या से थोड़ा ऊपर गरीबी दर 46 लाख से अधिक लोगों को राष्ट्रव्यापी कहते हैं.
मंदी के सत्रह साल में अपने सर्वोच्च स्तर के लिए 2010 में संयुक्त राज्य अमेरिका में गरीबी में रहने वाले लोगों का प्रतिशत उठाया गया है.
आवाज़ अमेरिका के द्वारा उद्धृत के रूप में जनगणना ब्यूरो के अनुसार, 15 प्रतिशत से थोड़ा ऊपर गरीबी की दर 0.7 प्रतिशत से एक साल पहले. कुल संख्या 46 लाख से अधिक लोगों को राष्ट्रव्यापी गुलाब.
डेटा दिखाने के लिए अफ्रीकी अमेरिकियों के लिए गरीबी की दर तेजी से अन्य लोगों को, यानी 27 से अधिक प्रतिशत बढ़ रहा है.
अमेरिकी सरकार ने चार गरीब के रूप में वर्गीकृत अगर नीचे अपनी वार्षिक आय अमरीकी डालर 22 314 व्यक्तियों की परिवार समझता है.
इस रिपोर्ट मंदी का व्यापक प्रभाव दिखाता है, जबकि औसत घरेलू आय पर 2009 और 2010 (49 445 अमरीकी डॉलर) के बीच अधिक से अधिक 2 प्रतिशत गिर गया.
स्रोत: http://hidayatullah.com/read/19686/07/11/2011/kemiskinan-di-amerika-makin-meningkat.html
ओबामा: अमेरिकी बेरोजगारी की बिक्री कर सकते हैं 8% ड्रॉप
वॉशिंगटन - संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएस) के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि अगर अंकल सैम में बेरोजगारी की दर आठ प्रतिशत तक गिरने से पहले वह अगले नवम्बर 2012 फिर से चुनाव का सामना कर सकता है.
अमेरिकी बेरोजगारी 8.6 प्रतिशत के स्तर पर वर्तमान दर, और वहाँ नहीं है या आठ प्रतिशत से नीचे के बाद से वह वैश्विक आर्थिक संकट के बीच जनवरी 2009 में कार्यालय ले ली.
एक टेलीविजन पर 60 मिनट, के रूप में एसोसिएटेड प्रेस (एपी), रविवार (2011/11/12) द्वारा रिपोर्ट के लिए एक साक्षात्कार में ओबामा ने विशेष रूप से पूछा गया था अगर वह वापस करने के लिए आठ प्रतिशत के स्तर अगले गिरावट के आम चुनाव से पहले मिल सकता है.
"मुझे लगता है कि यह संभव है, लेकिन मैं अर्थव्यवस्था काम की उम्मीद नहीं है, मैं अपने आप को डाल रहा हूँ जहाँ यह अमेरिकी अर्थव्यवस्था को कामयाब होना करने के लिए और सफल होने की अनुमति देता है," ओबामा ने सीबीएस द्वारा दिए गए साक्षात्कार के अंश के अनुसार कहा,.
ओबामा ने कहा कि वह नहीं जा रहा था भी वादा किया है या देश की अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने में कार्य बहुत मूल्यवान समझना. हालांकि यह अपने राष्ट्रपतित्व से परे जाने की संभावना है.
", मैं हमेशा से मानना ​​है कि यह एक लंबे समय अवधि परियोजना है अमेरिकियों जो अभी संघर्ष कर रहे हैं, वे हमारी अर्थव्यवस्था में संरचनात्मक समस्याओं है कि पिछले दो दशकों में किया गया है बनाया गया है के लिए प्रतीक्षा करने के लिए नहीं एक कारण है. है. एक वर्ष से अधिक लगेगा" उन्होंने कहा.
साक्षात्कार में ओबामा likens खुद एक समुद्र कप्तान मार्गदर्शन किया गया था जो एक बुरा तूफान के माध्यम से उसके चालक दल के रूप में. नाव कमाल और बीमार के दौरान उन्होंने कहा, लोगों कप्तान दोष देंगे.
"लोग कहते हैं, 'क्या आप जानते हैं कि एक अच्छा कप्तान हमें कुछ चिकनी पानी में है और आकाश में इस बिंदु पर स्पष्ट था?" उन्होंने कहा.
"और मैं मौसम को नियंत्रित नहीं करते. क्या मैं नियंत्रित कर सकते हैं हमारे नीति जगह में डाल करने के लिए लोगों के जीवन में एक फर्क कर," उसने निष्कर्ष निकाला.
स्रोत: अमेरिका में बेरोजगारी की उच्च संख्या पहुंच न्यूयार्क, suaramerdeka.com संयुक्त राज्य अमेरिका में नौकरियों के बाजार के चार्ट में पिछले हफ्ते से पता चलता है. (2/16) ने गुरुवार को अमेरिकी श्रम विभाग पर दर्ज संकेत मिलता है, लाभ की संख्या 348 के 000 +१३००० द्वारा कुल की कमी आई पहली बार के लिए राष्ट्रीय स्तर का दावा है. अमेरिका के श्रम बाजार के लोगों की संख्या पहली बार बेरोजगारी लाभ के लिए लागू होता है जो चार साल में पिछले हफ्ते अपने निम्नतम स्तर तक गिर गया के रूप में मजबूत होता है. पर्यवेक्षकों के अनुसार, अमेरिकी अर्थव्यवस्था जब बेरोजगारी लाभ के लिए दावा है कि स्तर के आसपास करने के लिए गिरा दिया कर्मचारियों की भर्ती के लिए बंद रखी से बदलाव है. बेरोजगारी के आंकड़े, जो विभिन्न अध्ययनों से आते हैं हाल ही में अपने तीन साल में सबसे कम स्तर है कि 8.3 प्रतिशत के बराबर है छुआ. अधिक उत्साहजनक आर्थिक रिपोर्ट से पता चला जनवरी में आवास निर्माण पिछले एक महीने से अधिक 1.5 प्रतिशत गुलाब. भविष्य में मुद्रास्फीति की एक गेज 0.1 प्रतिशत कम से अर्थशास्त्रियों की भविष्यवाणी की थी प्रति थोड़ा गुलाब. (अमेरिका संसाधनों की आवाज:
तो संयुक्त राज्य अमेरिका में युवाओं के एक निष्पक्ष नेता की तलाश है और गरीब और बेरोजगार मदद चाहिए. वही भी यूरोप में युवाओं द्वारा की जरूरत है, के रूप में हम ही चरम उनमें से ज्यादातर को मार डाला सर्दियों में देखा मौत को जम गरीब, सड़कों पर बेरोजगार रहने वाले घरों में नहीं है.
चरम शीतकालीन यूरोपीय Landa, लोगों के सैकड़ों की मौत यूरोपीय देशों अत्यधिक ठंड तापमान है कि दूर ले जाया जीवन के सैकड़ों के परिणामस्वरूप द्वारा मारा जा रहा है. खासकर मध्य यूरोप और पूर्वी यूरोप के रूप में सर्बिया, यूक्रेन, पोलैंड, हंगरी, बुल्गारिया, जो सबसे गंभीर ठंड के मौसम का सामना करना पड़ा. शनिवार दोपहर (4/2) की रिपोर्ट है, देशों है कि 200 से अधिक लोगों तक पहुँच चुके हैं की एक संख्या में मरने वालों की संख्या बढ़ने के लिए जारी की भविष्यवाणी की है. कई लोगों को सड़कों में औसत बेघर ठंड पर मारे गए हैं, और कुछ दूसरों हाइपोथर्मिया और शीतदंश (शीतदंश) की वजह से. तापमान असामान्य रूप से कम रिकार्ड मारा. पोलिश मिट्टी, हवा का तापमान शून्य से 35 डिग्री सेल्सियस कम अंक में बताया गया था. चेक और रात में शून्य से 38.1 डिग्री तापमान दर्ज की गई. नागरिक अलग थे. कीव, यूक्रेन की राजधानी में स्कूलों के करीब मजबूर कर दिया गया. उपयोग सड़कों, रेलवे नेटवर्क, के रूप में अच्छी तरह से बंदरगाहों और हवाई अड्डों काम नहीं करेगा. बिजली आपूर्ति भी बुनियादी सुविधाओं के लिए नुकसान की वजह से निलंबित कर दिया गया था. विश्लेषकों का अत्यधिक ठंड के मौसम की स्थितियों का अनुमान है यह अभी भी अगले सप्ताह तक आयोजित किया जाएगा. (स्रोत: रायटर्स तो झूठी नहीं हो, हे युवकों अपने नेताओं को चुनते हैं, तो यह अपनी खुद की खातिर, लेकिन यह भी अपने बच्चों और पोते के भविष्य के लिए नहीं है. ताकि अपने लोगों को अधिक समृद्ध और शांति में रहते रहते हैं, और होगा एक राष्ट्र है कि जंगलों, खनिज जमा पर्यावरणीय प्रभाव आकलन, karusakan दूसरों को एक राष्ट्र शांतिप्रिय कि संस्कृति के मूल्यों सहित, विभिन्न विश्वासों पर विचार किए बिना सभी menambamg को कोई नुक़सान नहीं के साथ पारिस्थितिक संतुलन, को बनाए रखने अन्य धर्मों. यदि सम्मान अन्य धर्मों के इस्लामी दायित्व kepercayaa Surah अल काफिरों (, एक हमें पवित्र कुरान) में कहा गया है. इस अवसर पर हम अल काफिरों की tafsir के अध्ययन और उस में मूल्यवान लाभों को आकर्षित होगा. उम्मीद है कि लाभ. अल्लाह Ta'ala कहते हैं, قل يا أيها الكافرون (1) لا أعبد ما تعبدون (2) ولا أنتم عابدون ما أعبد (3) ولا أنا عابد ما عبدتم (4) ولا أنتم عابدون ما أعبد (5) لكم دينكم دين ولي (6) "कहो: 'हे अविश्वासियों, मैं पूजा नहीं होगा कि तुम क्या पूजा और तु भगवान की उपासक है कि मैं पूजा नहीं कर रहे हैं और मैं क्या तु पूजा की पूजा करते कभी नहीं था, और तुम नहीं है (यह भी) भगवान की पूजा करते हो. मैं पूजा आप अपने धर्म, और मेरे लिए, मेरे धर्म (सूरत अल Kaafirun: 1-6). यह पत्र एक पत्र Makkiyah (जो hijroh से पहले गिर गया) है. पैगंबर sallallaahu alaihi वा sallam पढ़ने सूरत अल Kaafirun की आदतों जाबिर बिन 'Abdillah उन्होंने कहा, كان يقرأ فى الركعتين (قل هو الله أحد) و (قل يا أيها الكافرون) "पैगंबर sallallaahu के alaihi वा sallam दो rak'ahs प्रार्थना पत्र में पढ़ा Qul thowaf Huwallahu (अल इखलास) रविवार और पत्र Yaa Qul Ayyuhal Kaafirun (अल Kaafirun) का प्रयोग" "(मुस्लिम द्वारा सुनाई, नहीं. 1218) अबू Hurairah से उन्होंने कहा, أن رسول الله - صلى الله عليه وسلم - قرأ فى ركعتى الفجر (قل يا أيها الكافرون) و (قل هو الله أحد) "पैगंबर 'sallallaahu alaihi वा sallam दो rak'ah Sunnah Fajr (Qobliyah Shubuh) में पढ़ने के लिए इस्तेमाल किया. एक पत्र Yaa Qul Ayyuhal (अल Kaafirun) Kaafirun और एक पत्र Qul Huwallahu रविवार अल इखलास" (मुस्लिम, नहीं द्वारा सुनाई 726.) इब्न उमर से, उन्होंने कहा, رمقت النبي صلى الله عليه وسلم أربعا وعشرين مرة, أو خمسا وعشرين مرة يقرأ في الركعتين قبل الفجر وبعد المغرب قل يا أيها الكافرون {}, {وقل هو الله أحد}. "मैं बीस चार या बीस पांच बार के रूप में कई के रूप में Shallallahu'alaihi वा sallam प्रार्थना पैगंबर देखा. जो वह सुबह प्रार्थना से पहले दो चक्र और दो rak'ahs में पढ़ा है के बाद Maghrib Qul पत्र Yaa Ayyuhal (अल Kaafirun) Kaafirun और एक पत्र Qul Huwallahu रविवार अल इखलास "(अहमद, 2/95 द्वारा सुनाई शेख Syu;.. अपमान अल Arnauth कहा इस hadeeth Saheeh बुखारी शर्तों के अनुसार सनद, मुस्लिम) सूरत अल Kaafirun में भरें इस पत्र के idolaters के द्वारा किए गए कामों की मासूम शिक्षाओं शामिल हैं.यह पत्र (जो विशुद्ध रूप से अकेले भगवान को निर्देश दिया है) विलेख करने में ईमानदारी के लिए आदेश शामिल हैं.
  
Tafseer सूरत अल Kaafirun सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्द, قل يا أيها الكافرون "कहो: 'हे अविश्वासियों." यह कविता वास्तव में जो इस पृथ्वी के चेहरे में नास्तिकता करना करने के उद्देश्य से है हालांकि, इस कविता के संदर्भ के के बुतपरस्त Quraysh के बारे में बात कर रही है. इस पत्र के बारे में, वहाँ जो विद्वानों का दावा है कि अज्ञान Quraish की वजह से, वे Rasulshallallahu लिया alaihi वा sallam (यानी अल्लाह Ta'ala 'alaihi वा sallam एक वर्ष के लिए अपनी मूर्तियों की पूजा है, तो वे भगवान मैसेंजर sallallaahu पूजा के बंद हो जाएगा' एक वर्ष के लिए वैसे भी). अंत में, अल्लाह Ta'ala भी इस पत्र को कम. अल्लाह धर्म की मासूम के लिए उनकी मैसेन्जर आज्ञा कुल अविश्वासियों हैं. कविता से क्या मतलब है, لا أعبد ما تعبدون "मैं पूजा नहीं तुम क्या पूजा", और अल्लाह के अलावा मूर्तियों प्रतिद्वंद्वियों. परमेश्वर का वचन तो मतलब है, ولا أنتم عابدون ما أعبد , "और तुम भगवान के उपासक है कि मैं पूजा नहीं कर रहे हैं" अर्थात् है कि मैं पूजा भगवान अकेले, उसे करने के लिए कोई साथी है. अल्लाह सर्वशक्तिमान अगले के बारे में कहते हैं, ولا أنا عابد ما عبدتم , "और मैं एक पूजा क्या तुम पूजा कभी नहीं था," बात यह है कि मैं आप करना पूजा सेवा का पालन नहीं जा रहा हूँ, मैं सिर्फ एक तरीका है कि भगवान प्यार करता है और ridhoi में भगवान की पूजा करना चाहते हैं. इसलिए, अल्लाह Ta'ala वापस तो कहते हैं, ولا أنتم عابدون ما أعبد , बिंदु "और तुम नहीं है (भी) है कि मैं पूजा भगवान की पूजा करते हो आप आदेश का पालन नहीं करते हैं और अल्लाह की पूजा में Shari'ah, लोगों को भी आप अपने स्वयं के पूजा करने के लिए अपने दिल स्वाद है. यह है के रूप में अल्लाह कहते हैं, إن يتبعون إلا الظن وما تهوى الأنفس ولقد جاءهم من ربهم الهدى "वे कुछ नहीं लेकिन संदेह, शक, और क्या है अपने जुनून द्वारा वांछित का पालन करें और अपने प्रभु से पहले ही उन्हें मार्गदर्शन करने के लिए आते हैं." (सूरत एक नज्म: 23) इन गीतों को स्पष्ट रूप से भगवान के सभी रूपों वे किया idolaters के मासूम दिखा. एक नौकर भगवान है कि वह पूजा होनी चाहिए. पूजा जो वह पाठ्यक्रम का पालन करने के क्या sesembahannya के द्वारा सिखाया जा रहा है. प्रेरित 'sallallaahu alaihi वा sallam और उनके अनुयायियों भगवान क्या भगवान syariatkan के अनुसार पूजा करने के लिए. यह वाक्य "ला इलाहा illa अल्लाह, मुहम्मद Rasulullah" इखलास का एक परिणाम है. इस का उद्देश्य एक महान वाक्य है, "वहाँ कोई भगवान नहीं है लेकिन अल्लाह की पूजा का अधिकार है, और कैसे करने के लिए यह पैगंबर sallallaahu 'alaihi वा sallam' की शिक्षाओं का पालन करने के लिए है पूजा. Idolaters अल्लाह के अलावा अन्य करने के लिए पूजा करते हैं, जबकि अल्लाह की अनुमति नहीं है.इसलिए प्रेरित sallallaahu alaihi वा sallam उन से कहा, لكم دينكم ولي دين "आप अपने धर्म के लिए, और मेरे लिए, मेरा धर्म है." भगवान के शब्द के रूप में इस अनुच्छेद के प्रयोजन के, وإن كذبوك فقل لي عملي ولكم عملكم أنتم بريئون مما أعمل وأنا بريء مما تعملون "यदि वे आप झुठलाना, कहते हैं:" (Surah यूनुस: 41) मेरे लिए तुम मेरे काम और तुम्हारा मैं क्या कर के निर्दोष हैं और मैं तु क्या कर के मासूम होगा. لنا أعمالنا ولكم أعمالكم हमें हमारे कर्मों के लिए और आप के लिए अपने कर्मों (सूरत राख - शूरा: 15) अल बुखारी इमाम ने कहा, (لكم دينكم) الكفر. (ولى دين) الإسلام ولم يقل دينى, لأن الآيات بالنون فحذفت الياء كما قال يهدين ويشفين. وقال غيره (لا أعبد ما تعبدون) الآن, ولا أجيبكم فيما بقى من عمرى (ولا أنتم عابدون ما أعبد). وهم الذين قال (وليزيدن كثيرا منهم ما أنزل إليك من ربك طغيانا وكفرا) "Lakum diinukum", आप के लिए बुतपरस्ती अर्थ है कि आप करते हैं. "वा दीन लिया," हमारे लिए हमारे धर्म का अर्थ. इस कविता में (دينى) नहीं कहा जाता है क्योंकि वाक्य पहले से ही "nuun", तो "Yaa" के रूप में यह वाक्य (يهدين) या (يشفين) में निहित है हटा दिया जाता है पत्र निहित है. अन्य विद्वानों ने कहा कि पैरा (لا أعبد ما تعبدون), मुद्दा यह है कि मैं पूजा नहीं तुम क्या अब के लिए पूजा. मैं आप अपने निमंत्रण के बाकी हिस्सों में भी पूरा नहीं (अर्थ: और इसलिए मैं पूजा क्या तुम पूजा नहीं किया था), के रूप में अल्लाह ने कहा कि अगले (ولا أنتم عابدون ما أعبد). उन्होंने कहा, وليزيدن كثيرا منهم ما أنزل إليك من ربك طغيانا وكفرا "और कुरान तेरा भगवान से तुझ से पता चला है वास्तव में विद्रोह और उनमें से ज्यादातर के लिए अविश्वास में वृद्धि होगी." (Surah अल Maidah: 64).ताकि अल बुखारी इमाम द्वारा उल्लेख किया गया था. सूरत में कविता के बारे में क्या एक बार फिर यह के बारे में भगवान के शब्द कविता में इस पत्र में दोहराया है, لا أعبد ما تعبدون (2) ولا أنتم عابدون ما أعبد (3) ولا أنا عابد ما عبدتم (4) ولا أنتم عابدون ما أعبد (5) "मैं पूजा नहीं करेंगे कि आप क्या पूजा है. और तु भगवान की उपासक है कि मैं पूजा नहीं कर रहे हैं. और मैं क्या तु पूजा की पूजा करते है, कभी नहीं था और तुम नहीं है (भी) है कि मैं पूजा भगवान की पूजा करते हो. " इस कविता की व्याख्या में तीन राय: पहली व्याख्या: उन्होंने कहा कि कविता का उद्देश्य अर्थ (ta'kid) हासिल है. यह राय इब्न Jarir द्वारा कुछ भाषा विशेषज्ञों से उद्धृत किया गया है. कि इस तरह के सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्द है, فإن مع العسر يسرا (5) إن مع العسر يسرا (6) "वास्तव में कठिनाई के बाद वहाँ राहत है, वास्तविक कठिनाई आराम आता है" (Surah आलम Nasyroh: 5-6) इसी तरह, सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्द, لترون الجحيم (6) ثم لترونها عين اليقين (7) "निश्चित रूप से आप वास्तव में नरक Jahiim देखना होगा, और वास्तव में आप वास्तव में इसे 'Ainul yaqin के साथ देखेंगे." (Takatsur पर सूरत: 6-7) दूसरी व्याख्या के रूप में इमाम बुखारी और अन्य विशेषज्ञ कमेंटरी द्वारा चयनित है, जो कि धारा का मतलब, لا أعبد ما تعبدون (2) ولا أنتم عابدون ما أعبد "मैं पूजा नहीं करेंगे कि आप क्या पूजा है. और तु भगवान की उपासक है कि मैं पूजा नहीं पिछले करने के लिए कर रहे हैं ". ولا أنا عابد ما عبدتم (4) ولا أنتم عابدون ما أعبد (5) "और मैं क्या तु पूजा की पूजा करते, कभी नहीं था और आप नहीं है (भी) है कि मैं पूजा भगवान की पूजा करते हो" यह भविष्य के लिए है. तीसरे व्याख्या: कविता का अर्थ, لا أعبد ما تعبدون "मैं पूजा नहीं है. आप क्या पूजा" यांग इनकार कर दिया (यहाँ) छोड़े गए कार्य (पूजा कोई नहीं है लेकिन अल्लाह) है क्योंकि यह संख्या fi'liyah वाक्य (एक क्रिया शुरू वाक्य) है. जबकि कविता, ولا أنا عابد ما عبدتم "और मैं एक पूजा तुम क्या पूजा कभी नहीं था." यहाँ का मतलब क्या है अस्वीकरण (विनाश) प्राप्त कुल देवता लेकिन अल्लाह. यहाँ कुल उल्लेख क्योंकि वाक्य ismiyah के (वाक्य शुरुआत संज्ञा) का उपयोग करता है और यह ta'kid से पता चलता है (अर्थ के सुदृढीकरण). तो के रूप में यदि कविता (पूजा कोई नहीं है लेकिन अल्लाह) कार्रवाई में इनकार कर दिया है और कहा कि यह अल्लाह के अलावा अन्य पूजा की शिक्षाओं कुल में स्वीकार नहीं किया.इस अनुच्छेद के अर्थ अगर यह भी पैगंबर sallallaahu alaihi वा sallam इनकार संभव नहीं है अल्लाह के अलावा अन्य पूजा. यह बाद व्याख्या भी एक अच्छी व्याख्या है. और Allaah सर्वश्रेष्ठ जानता है. सूरत अल काफिरों के बहुमूल्य लाभ ए. इस कविता में Aqeedah का दृढ़ संकल्प वर्णित भगवान भाग्य पर विश्वास है, कि वहाँ बुतपरस्त अविश्वास में एक सतत रूप में अच्छी तरह के रूप में विश्वासियों है. 2. निर्दोष (बैरो है) बाध्यता बुतपरस्त और उनके देवताओं से शारीरिक और मानसिक रूप से कर रहे हैं. 3. विश्वासियों और अविश्वासियों या polytheists के बीच विभिन्न स्तरों के अस्तित्व. 4. मिश्रित पूजा () ईमानदार नहीं भागना कहा जाता है, पूजा नहीं. Alhamdulillahilladzi द्वि ni'matihi tatimmush sholihaat.
  
सन्दर्भ: Aysarut Tafasir, अबू Bakr जाबिर अल Jazairi कुरान Tafsir 'अल Azhim के, इब्न Kathir, Muassasah Qurthubah, तैसिर Karimir रहमान, Abdurrahman बिन नासिर 'Sa'di रूप में, एर Muassasah मिनट.
  
लेख www.rumaysho.com द्वारा: मुहम्मद Abduh Tuasikal: http://rumaysho.com/belajar-islam/tafsir-al-quran/3070-faedah-tafsir-surat-al-kafirun.html
एक वेबलॉग पर अन्य भाषाओं के बारे में अधिक जानकारी के नीचे देखें:
http://kekabah.blogspot.com/ http://travelandhealthnews.blogspot.com http://entertainmentandgetextramoney.blogspot.com http://mjusuf.blogspot.com/ http://computer-internet-usaha.blogspot.com/ http://computer-internet-3d-animationsetc.blogspot.com/ http://newsvideo-photo.blogspot.com/ http://allsportcourseskursusolahraga.blogspot.com/ http://computer-internet-bussines.blogspot.com/ http://education-pendidikan-online.blogspot.com/ http://jobvacancieslowongankerja.blogspot.com/ http://soccercoursessepakbola.blogspot.com/ http://moviemusicfilmmusik.blogspot.com/ http://languagecourseskursusbahasa.blogspot.com/ http://cookreciperesepmasakan.blogspot.com/ http://clickbankbussinesbankdatabisnis.blogspot.com/ http://entertainmentandgetextramone.blogspot.com/ (आर्थिक) 

No comments:

Post a Comment